सनकी प्रेमी ने लड़की के भाव न देने पर उसके घर में घुसकर मार ली गोली,मौके पर मौत

100
When girlfriend's marriage was fixed at another place, young man blew himself up, died seven days later
परिजनों ने लड़की की शादी पास के गांव में कर दी। इससे युवक अवसाद में आ गया।

जालौन। यूपी के जालौन जिले में एक सनकी प्रेमी ने एक तरफा प्यार में पड़कर युवती के भाव नहीं देने पर उसके घर में घुसकर स्वयं को गोली से उड़ा लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मीडिया​ रिपोर्ट्स के अनुसार युवती के घर में घुसते ही उसकी गर्मागर्म बहस हुई, दाल गलते न देखकर उसने खुद को गोली से उड़ा लिया। युवक की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

एकतरफा प्यार करता था आरोपी

यह घटना जालौन के आटा थाना क्षेत्र की है। ददरी गांव का रहने वाला मनोज राजपूत (32) शनिवार सुबह घर से करीब 500 मीटर दूर अलाव ताप रहा था। ग्रामीणों के अनुसार अचानक वह गुस्से में उठा और पास ही के एक घर में घुस गया। कुछ ही देर बाद वहां से गोली चलने की आवाज आई। ग्रामीणों ने जाकर देखा तो मनोज जमीन पर गिरा था, उसकी मौत हो चुकी थी। उसके शव के पास ही तमंचा पड़ा मिला।सूचना पर थाना पुलिस व फोरेंसिक टीम आ गई और साक्ष्य जुटाए। युवक के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। आटा थाना प्रभारी निरीक्षक अर्जुन सिंह ने बताया कि युवक ने आत्महत्या की है।

बार- बार दे रहा था जान देने की धमकी

युवती ने बताया कि जब वह उससे मिलता था तो हमेशा धमकी देता था कि मुझसे बात करो, नहीं तो मैं तुम्हारे घर आकर जान दे दूंगा। युवती उससे बात नहीं करना चाहती थी। फिर भी वह एक तरफा प्यार करता था। युवती उससे काफी परेशान हो चुकी थी। इसलिए वह उससे बचकर रहती थी। इसी वजह से सनकी युवक युवती के घर में घुसकर खुद को गोली से उड़ा लिया। युवक के परिवार वाले इसे आत्महत्या नहीं मान रहे हैं। पुलिस तहरीर आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

युवती के परिवार वाले देख रहे थे रिश्ता

युवक का चाल -चलन अच्छा नहीं था, इसलिए युवती के घर वाले उससे रिश्ता नहीं करना चाहते थे,इसलिए वे उसके लिए दूसरा रिश्ता देख रहे थे। युवक युवती से बात करने के लिए कोइ न कोई मौका ढूंढता था। युवती और उसकी मां के अनुसार कई बार युवक ने कोशिश की, लेकिन उससे कोई बात नहीं की गई। उसने घर पर आकर खुद को गोली मारने की भी कई बार धमकी दी।

Akshara is making fun with country liquor

दो दिन पहले ही ही इसी वजह से घर वालों से उसका विवाद भी हुआ था। शनिवार को वह अचानक घर में घुस आया। उस वक्त युवती की छोटी बहन बाहर के कमरे में पढ़ रही थी। युवती और उसकी मां काम कर रही थी। बरामदे में आकर उसने बात करने की जिद की, जब नहीं सुना गया तो उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। बताया जाता है कि मनोज के एक भाई ने भी आत्महत्या की थी, और उसके पिता की चाकू मारकर हत्या की गई थी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here