सुल्तानपुर में डांस के दौरान चले चाकू युवक की मौत, हत्यारोपी के चाचा की पुलिस पिटाई से मौत का आरोप

109
Youth dies due to knife attack during dance in Sultanpur, murder accused's uncle accused of death due to police beating
पुलिस कस्टडी में पिटाई से उनकी मौत हुई है जबकि पुलिस अफसर इसे जांच का विषय बता रहे हैं।

सुल्तानपुर। यूपी के सुल्तानपुर में शादी में डीजे पर डांस के दौरान हुए विवाद में दो लोगों की मौत हो गई,इससे शादी वाले घर में मातम पसर गया। सुलतानपुर के अखंडनगर थाने के बेलवाई माधवपुर गांव में की यह घटना है। डांस के दौरान घराती पक्ष के एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। दूसरे पक्ष को पुलिस थाने ले गई। वहीं कुछ देर बाद आरोपी के चाचा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस कस्टडी में पिटाई से उनकी मौत हुई है जबकि पुलिस अफसर इसे जांच का विषय बता रहे हैं।

डांस के दौरान चले चाकू

गांव के श्यामलाल बिंद की बेटी का विवाह जौनपुर जिले के सरपतहा थाने के बसहर हुसैनपुर निवासीमुलायम बिंद के साथ होनी थी। बरात शनिवार को जौनपुर से आई थी द्वारचार के दौरान करीब 10 बजे डीजे पर डांस करने के विवाद में दो पक्षों में चाकू चल गए। आरोप है कि बरात पक्ष के चंदन, अमन और राहुल निवासी दामोदरपुर कोतवाली कादीपुर ने श्यामलाल के पड़ोसी पूर्णमासी बिंद के बड़े बेटे सूरज (18) के सीने में चाकू घोंप दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसी हाथापाई में सूरज के छोटे भाई सचिन (17), पड़ोसी सचिन गौैड़ (16) व अजय (15) भी घायल हो गए। पुलिस घायलों को सीएचसी ले गई। जहां सूरज को मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता पूर्णमासी बिंद की तहरीर पर चंदन, अमन व राहुल व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया।

हत्यारोपी के चाचा की मौत

शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस ने हत्यारोपी चंदन के पिता राम भुआल, उसके चाचा रामजी (45) निवासीगण दामोदरपुर कोतवाली कादीपुर व फूफा मेवालाल निवासी नारामधईपुर थाना दोस्तपुर को अखंडनगर थाने पर बुलाया। मेवालाल का आरोप है कि तीनों बाइक से थाने जा रहे थे। रास्ते में लोकनाथपुर गांव के पास पुलिस टीम ने तीनों को पकड़ लिया। उन्हें पुलिस वाहन पर बिठाकर राहुलनगर चौकी पर ले गई।

बंद कमरे में राम भुआल व रामजी को डंडे व बेल्ट से मारापीटा। इससे रामजी बेहोश हो गया। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने एंबुलेंस बुलवाकर रामजी को सीएचसी भेजा। जहां चिकित्सक ने रामजी को मृत घोषित कर दिया। एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि पुलिस अभिरक्षा में मौत की बात जांच से ही सामने आएगी। फिलहाल रामजी के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here