युवती ने पति पर लगाया दुष्कर्म करने और​ पिता पर मर्जी के खिलाफ शादी करने का आरोप, भिजवाया जेल

72
Girl accuses husband of raping her and father of marrying her against her will, sent to jail
मुकदमा दर्ज करने के बाद पिता और पति दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अलीगढ़। एक युवती ने थाने में लिखाई रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता ने उसकी शादी एक माह पहले पैसे लेकर जबरदस्ती एक युवक से करा​ दी, जिसने उसकी मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाएं। वह एक माह बाद किसी तरह वहा भागकर थाने पहुंची और दोनों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने पिता और पति को युवती के मर्जी के बिना शादी करने और कराने के साथ ही पति द्वारा दुष्कर्म करने के जुर्म में जेल भेज दिया।

यह मामला अलीगढ़ के बरला थाना क्षेत्र के एक गांव का हैं। यहां की रहने वाली युवती ने अपने पिता पर पैसे लेकर जबरन शादी कराने व पति पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पिता और पति दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ससुराल से भागकर थाने पहुंची

उसकी शादी लगभग एक माह पहले बुलंदशहर के एक गांव में की गई थी। उसके पिता ने वर पक्ष से पैसे लेकर यह शादी कराकर जबरन ससुराल भेज दिया गया था। एक माह बाद वह किसी तरह वहां से भाग निकली। वकील के माध्सम से थाना बरला में पति व पिता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने की तहरीर दी। थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि किशोरी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पिता व पति को पकड़ कर जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here