प्रेमी ने शराब पिलाकर ली जान: घर से झूठ बोलकर प्रेमी से मिलने गई तीन बच्चों की मां को प्रेमी ने मार डाला

96
The lover committed suicide by giving her alcohol: The lover killed the mother of three children who had gone to meet her lover after lying to her at home.
सात दिसंबर को वह बच्चों से बाजार जाने की बात कहकर निकली और फिर नहीं लौटी।

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले की रहने वाली एक महिला को विवाह के बाद अवैध संबंध महंगा पड़ गया, जब उसके प्रेमी ने शराब पिलाने के ​बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी, और चुपचाप उसके शव को सड़क किनारे लाकर झाड़ियों में फेंक दिया। इधर बच्चे और पति उसका इंतजार करते रहे उसके न लौटने पर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। इधर महिला का शव दूसरे थाना क्षेत्र में झाड़ियों में मिला काफी मशक्कत के बाद शव की पहचान लोहियानगर निवासी माया के रूप में हुई जो तीन बच्चों की मां थी। सात दिसंबर को वह बच्चों से बाजार जाने की बात कहकर निकली और फिर नहीं लौटी। पुलिस ने जब इस हत्याकांड का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया।

 उसकी गला दबाकर हत्या की

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार माया का शव मेरठ में हापुड़ रोड पर फफूंडा क्षेत्र में सड़क के किनारे झाड़ियों में आठ दिसंबर को मिला। जांच में उसने सोने की ज्वेलरी पहनी हुई थी और उसके माथे पर सिंदूर लगा हुआ था। महिला के गले और चेहरे पर चोट के निशान थे, पुलिस ने आशंका जताई उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को यहां फेंक दिया गया। काफी मेहनत के बाद पुलिस को उसकी शिनाख्त कराने में सफलता मिली। माया की हत्या की खबर सुनते ही पति और बच्चों में कोहराम मच गया।

मोबाइल कॉल से खुला भेद

पुलिस ने हत्या के राज से पर्दा उठाने के लिए माया की मोबाइल की कॉल डिटेल और लोकेशन के आधार पर जांच शुरू की, इसी दौरान पता चला कि माया की कंकरखेड़ा के लाला मोहम्मदपुर निवासी दीपक पुत्र रामकिशन से कई बार बात हुई थी। दीपक फलों का ठेला लगाता है। पुलिस ने कंकरखेड़ा से दीपक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की।पुलिस पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि माया और उसके बीच लंबे समय से प्रेम संबंध थे। आठ दिसंबर को वह और माया एक साथ थे।

दोनों ने मेरठ के कुटी चौराहे पर शराब पी और फिर शहर के रोहटा रोड स्थित एक होटल में पहुंचे। यहां भी दोनों ने शराब पी इसी बीच दोनों में विवाद हो गया दीपक ने माया से मारपीट की तो वह बेहोश हो गई और उसकी मौत हो गई। इसके बाद वह उसे इको गाड़ी में लेकर हापुड़ रोड पहुंचा और फफूंडा कट के पास शव को फेंककर चला गया। बाद में मोबाइल भी फेंक दिया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि हत्यारोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें….

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here