चलती बस में आया चालक को हार्टअटैक, बेकाबू बस ने चार लोगों को रौंदा,ऐसी रूकी बस

84
The driver had a heart attack in a moving bus, the uncontrolled bus crushed four people, the bus stopped like this
लक को हार्टअटैक आ गया और वह बेहोश हो गया, इससे बस अनियंत्रित हो ग

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में रोडवेज बस चालक को चलती बस में हार्टअटैक आ गया, इससे बस बेकाबू हो गई। इसके बाद उसने अनियंत्रित होकर तीन बाइकों को रौंदते हुए दो कारों में टक्कर मारी। इस हादसे में बाइक सवार बदन सिंह और सुनील की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करन व कमलेश की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई।

आरोपी चालक को अस्पताल में कराया भर्ती

दरअसल चालक को हार्टअटैक आ गया और वह बेहोश हो गया, इससे बस अनियंत्रित हो गई। आरोपी चालक को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में सवार यात्री सुरक्षित हैं। यूपी रोडवेज की बस यूपी-15 डीटी 8367 बुधवार दोपहर को ग्रेटर नोएडा से यात्रियों को लेकर बुलंदशहर जा रही थी। मंडी श्याम नगर ओवरब्रिज पर पहुंचने पर चालक ने बस की रफ्तार बढ़ा दी।

मगर कुछ दूर चलने पर ही चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया। इससे बस ने आगे चल रहे वाहनों में टक्कर मार दी। तीन बाइकों को रौंदते हुए बस ने दो कारों को भी चपेट में लिया और आगे जा रहे ट्रैक्टर में टक्कर मारकर रुक गई। हादसे में एक बाइक सवार बदन सिंह (27) और सुनील (30) की मौके पर ही मौत हो गई। करन (26) और कमलेश (25) को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here