बड़ी वारदात: पांच युवकों ने भाजपा नेता पर किया तलवार से हमला, हमलावर कांग्रेस विधायक के है समर्थक

54
Big incident: Five youths attacked BJP leader with sword, the attackers are supporters of Congress MLA.
तलवार का वार बचाने के लिए देवेंद्र ने बायां हाथ उठाया तो तलवार उनकी हथेली में लगी, जिससे हथेली कट गई।

भोपाल। तीन राज्यों में हार के बाद कई गंभीर वारदातें अब तक सामने आ चुकी हैं, पहली राजस्थान में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की घर में घुसकर गोलियों से छलनी करके हत्या कर दी गई, इस हत्याकांड की एफआईआर में एक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का नाम सामने आया। भोपाल में पांच विशेष वर्ग के युवकों ने जो एक कांग्रेस विधायक के समर्थक है ने बीजेपी नेता पर तलवार से हमला कर दिया, इस हमले उनकी जान तो बच गई,लेकिन उनके हाथ की कलाई कट गई।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कलाई कट गई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्वप्निल बानखेड़े (26) सांई मंदिर के पास हबीबगंज में रहता है और सांई बाबा मंदिर की देखरेख करता है। मंगलवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वह जनता कॉलोनी से अपने घर सांई बाबा नगर जा रहा था। रास्ते में देखा कि असलम, फारुक उर्फ मिन्नी, समीर उर्फ बिल्लू और शाहरुख मिलकर देवेंद्र ठाकुर के साथ गाली-गलौज कर रहे हैं। देवेंद्र भाजपा के अरेरा मंडल के कार्यकर्ता हैं और झुग्गी-झोपड़ी जिला प्रकोष्ठ के कार्यालय मंत्री भी हैं। देवेंद्र ने जब विरोध किया तो चारों उनके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान एक युवक ने देवेंद्र को पकड़ लिया और दूसरे ने उनके सिर पर तलवार से हमला कर दिया। तलवार का वार बचाने के लिए देवेंद्र ने बायां हाथ उठाया तो तलवार उनकी हथेली में लगी, जिससे हथेली कट गई।

आरोपियों की तलाश

स्वप्निल ने जब बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो चारों का एक दोस्त बिलाल भी पहुंच गया। उसके बाद बिलाल ने भी देवेंद्र और स्वप्निल के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद पांचों युवक धमकी देते हुए वहां से भाग निकले। गंभीर रूप से घायल देवेंद्र ठाकुर को उनके साथी स्वप्निल ने निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां देवेंद्र का इलाज चल रहा है। स्वप्निल ने हबीबगंज थाने पहुंचकर पांचों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। हमला करने वाले आरोपी कांग्रेस के एक विधायक के समर्थक बताए जाते हैं!

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here