आलमबाग में जल्द खुलेगा कल्याण ज्वैलर्स का शोरूम, मिलेंगी यह सुविधाएं

87
Kalyan Jewelers showroom will open soon in Alambagh, these facilities will be available
लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में, ग्राहक सभी आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 20 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

बिजनेस डेस्क, लखनऊ। देश के सबसे भरोसेमंद और अग्रणी आभूषण ब्रांडों में से एक, कल्याण ज्वैलर्स ने घोषणा की है कि वह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आलमबाग में एक बिल्कुल नया शोरूम शुरू करेगा। आलमबाग स्थित इस नए शोरूम का उद्घाटन बॉलीवुड स्टार कृति सेनन करेंगी। आलमबाग में शोरूम का उद्घाटन 9 दिसंबर 2023 को शाम 5 बजे होने वाला है। लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में, ग्राहक सभी आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 20 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट

इसके अतिरिक्त, “कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट”, जो बाजार में सबसे कम है और कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत है, लागू होगा, जो एक सहज और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव सुनिश्चित करेगा। वर्तमान में, कल्याण ज्वैलर्स उत्तर प्रदेश राज्य में 11 स्थानों पर मौजूद है, जिसमें कानपुर, गोरखपुर, प्रयागराज, आगरा, गाजियाबाद और नोएडा जैसे प्रमुख बाजार शामिल हैं। नए शोरूम के बारे में बात करते हुए, कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, “हमें आलमबाग में अपने बिल्कुल नए शोरूम के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो लखनऊ में ब्रांड का पांचवां शोरूम होगा।

यह देखते हुए कि शहर इस क्षेत्र के सबसे बड़े बाजारों में से एक है, इसका तेजी से विस्तार और विकास ब्रांड कल्याण ज्वैलर्स को विकास की गति को बढ़ावा देने का एक अभूतपूर्व अवसर प्रदान करता है। क्षेत्र में रखी गई हमारी मजबूत नींव पर आधारित, नया निवेश बाजार में उपस्थिति को मजबूत करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here