जब बच्चे ने फोन कर नानी से कहा, मम्मी-पापा नहीं मिल रहे घर में फैले है खून के धब्बे, जानिए पूरा मामला

68
When the child called and told his grandmother, Mom and Dad are not available, there are blood stains in the house, know the whole matter.
मंगलवार को मृतका के छोटे बेटे ने नानी को फोन कर मां के न मिलने की बात कही। तब मायके वाले पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक परिवार में उस समय हड़कंप मच गया, जब उनके नाती ने फोन करके बताया कि नानी मम्मी- पापा मिल नहीं रहे है और घर में भी जगह- जगह खून के धब्बे दिखाई दे रहे है। नाती की यह बातें सुनकर पूरा परिवार अवाक रह गया, भागते हुए पहुंचे तो वहां एक कोने में बेटी का शव मिला,जबकि दामाद का पता नहीं चला। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की जांच में खुलासा हु​आ कि महिला की हत्या उसके फिजियोथेरेपिस्ट पति ने चाकू से करके घर से फरार हो गया था।

Beryl Vanneihsangi becomes the youngest MLA of the country

यह दिल दहलाने वाली घटना राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज क्षेत्र की है। रोशननगर में रहने वाले फिजियोथेरेपिस्ट ने पत्नी को चाकू से गोदकर मार डाला। शव कमरे में चादर से लपेट कर रख दिया। उसके ऊपर चारपाई रख दी। उसके बाद वह भाग निकला। मंगलवार को मृतका के छोटे बेटे ने नानी को फोन कर मां के न मिलने की बात कही। तब मायके वाले पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ।

बड़ा बेटा है मूकबधिर

आनंदेश्वर अग्रहरि पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट है। वह अपनी पत्नी संध्या साहू (40) और दो बेटे तनिष्क(14 वर्ष) व शौर्य(9 वर्ष) के साथ रहता था। तनिष्क मूकबधिर है। नाका निवासी संध्या की मां कमला साहू सोमवार शाम और रात में जब बेटी को फोन किया तो नहीं उठा, इसके बाद मंगलवार शाम को नाती ने फोन करके मां के मिलने की सूचना दी तो वह परिवार के साथ भागती हुई पहुंची। तो वहां का नजारा देखकर सबके पैरों के तले जमीन खिकस गई, खोजबीन में बेटी का शव घर में ही मिला, जिसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौका मुआयना के बाद शव को पीएम के लिए भिजवाया और आरोपी की तलाश में जुटी है।

इस भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here