सीतामढ़ी में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत,बिना पोस्टमार्टम चार शव का किया अंतिम संस्कार

637
Five died due to drinking poisonous liquor in Sitamarhi, four bodies were cremated without post-mortem

सीतामढ़ी। बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब पीने से मौत का सिलसिला शुरू हुआ, इस बार सीतामढ़ी जिले में कथित रूप से शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि चार लोगों के शवों को बिना पोस्टमार्टम के ही रात में जला​ दिया गया। वही स्थानीय पुलिस के साथ ही कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

सीतामढ़ी एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चौकीदार और एसआई को निलंबित कर​ दिया ज​बकि संबंधित लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही जल्द से जल्द मामले की जांच रिपोर्ट देने को कहा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह मामला सीतामढ़ी के बाजपट्टी थानाक्षेत्र का हैं। लोगों ने बताया कि शुक्रवार रात शराब पीने से पांच लोगों की तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई। एक ही रात पांच लोगों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। मामला मीडिया में छाने के बाद एक मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

Five died due to drinking poisonous liquor in Sitamarhi, four bodies were cremated without post-mortem

छह लोगों ने एक साथ पी थी शराब

कथित रूप से जहरीली शराब पीने से जान गवाने वाले अवधेश के पिता ने बताया कि बेटे के दोस्त को पुत्र हुआ था, इस खुशी में छह लोगों ने एक साथ बैठक मछली पार्टी के बाद बैठकर दारू पार्टी की थी। इसके बाद देर रात सबकी हालत बिगड़ने लगी,पांच लोगों की मौत हो गई, एक युवक का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here