गोरखपुर में युवक पत्नी के अवैध संबंध से परेशान होकर उठाया यह कदम हर कोई हैरान

70
Everyone is surprised when a young man in Gorakhpur took this step after being troubled by his wife's illicit relationship.
मृतक की तीन वर्ष पूर्व शादी हुई थी और दो वर्ष की एक बेटी है।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर जिले का एक युवक ने पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर फंदे पर झूल गए। बेटे की खुदकुशी की जानकारी होते ही पिता ने डायल 112 पर सूचना दी। गुलरिहा पुलिस पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। ग्रामीणों ने बताया कि युवक पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान था उसे कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मान रही थी, इसलिए उसने जान दे दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बनगाई टोला बंजरहा निवासी जितेन्द्र कुमार निषाद (25 वर्ष) पुत्र गरुण निषाद मजदूरी करके जीवन यापन करता था। सोमवार की सुबह उसके पिता मजदूरी करने तथा माता बकरी चराने चली गई थी, देर शाम जब माता–पिता घर लौटे तो घर का कमरा अंदर से बंद मिला जिस पर युवक का पिता ने खिड़की से अंदर देखा तो जितेंद्र छत की कुंडी से लटका मिला। डायल 112 पर दी गई सूचना के बाद पहुंची गुलरिहा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

गांव के ही युवक से थे प्रेम प्रसंग

मृतक की तीन वर्ष पूर्व शादी हुई थी और दो वर्ष की एक बेटी है। बताया जा रहा है गांव के ही एक युवक से पत्नी का अवैध संबंध है और पत्नी छह महीने से मायके में है। जिसको लेकर पत्नी के प्रेमी से मारपीट में दो महीने पहले हत्या के प्रयास के केस में जेल जाने के बाद 15 दिन पूर्व जेल से छूटकर आया था। पत्नी के अवैध संबंध को लेकर अवसाद में चल रहा था।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here