गोदरेज एप्लायंसेज़ त्योहारी खुशियों को बढ़ाने के लिए पेश कर रही है विभिन्न किस्म के प्रीमियम उपकरणों की एक शानदार श्रृंखला

155
Godrej Appliances introduces a wide range of premium appliances to enhance the festive cheer
विभिन्न किस्म के फीचर से लैस उत्पाद पसंद करने लगे हैं, जिससे प्रीमियम खंड के विकास में मदद मिल रही है।
  • पिछले साल की तुलना में इस त्योहारी मौसम के दौरान बिक्री में 30-40% वृद्धि दर्ज करने का लक्ष्य

बिजनेस डेस्क,मुंबई। गोदरेज समूह की प्रमुख कंपनी, गोदरेज एंड बॉयस की इकाई, गोदरेज एप्लायंसेज़, विभिन्न किस्म के प्रीमियम उत्पादों और कई तरह के रोमांचक ऑफर के साथ, अपने ग्राहकों के लिए त्योहारी मौसम को रोशन करने के लिए तैयार है।खरीदारी का पैटर्न बदला है और लोग अब, अपेक्षाकृत बेहतर अनुभव प्रदान करने वाले और विभिन्न किस्म के फीचर से लैस उत्पाद पसंद करने लगे हैं, जिससे प्रीमियम खंड के विकास में मदद मिल रही है।

इस साल प्रीमियम खंड में 30% से अधिक की वृद्धि हासिल करने का लक्ष्य रखते हुए, गोदरेज एप्लायंसेज़ ने उपभोक्ताओं को विशिष्ट फीचर और टेक्नोलॉजी वाले उत्पादों का अपेक्षाकृत अधिक विकल्प प्रदान करने के लिए, विशेष रूप से, प्रीमियम खंड में अपने घरेलू उपकरणों की श्रृंखला का विस्तार किया है। उपभोक्ता रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, एयर कूलर, माइक्रोवेव ओवन, डीप फ्रीज़र, डिशवॉशर समेत विस्तृत पोर्टफोलियो में फैले कुल मिलाकर + एसकेयू में से अपने लिए बेहतरीन विकल्प का चयन कर सकते हैं।

बड़े इनडोर यूनिट

गोदरेज एप्लायंसेज़ ने, हाल ही में, 670 लीटर प्रीमियम ‘ईयॉन वेलवेट 4-डोर रेफ्रिजरेटर’ लॉन्च किया है, जिसमें इज़ी कनवर्टिबल मोड और एडवांस्ड कंट्रोल है; पहले से लोकप्रिय ‘एज मार्वल श्रृंखला’ में 400 लीटर+ फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर और उच्च क्षमता वाला 250 लीटर+ का सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर शामिल है। साथ ही ‘स्टीम वॉश’ के साथ-साथ उन्नत सुविधाओं वाली टॉप-लोड ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन और ‘फ्रंट-लोड वाशिंग मशीन’ हैं।

इनके अलावा बड़े इनडोर यूनिट, आई-सेंस और 5-इन-1 कन्वर्टिबल टेक्नोलॉज , नैनो कोटेड एंटी-वायरल फिल्टर के साथ 1.1 टीआर और 1.7 टीआर में ‘टर्बो चिल एयर कंडीशनर’; और बिजली की बचत करने वाले 5.4 आईएसईईर वाला ‘सुपर-एफिशिएंट एसी’, जैसे उपकरण भी पेश किये जा रहे हैं। इन सबके साथ दिखने में सुंदर ‘एज स्नोचिल एयर कूलर’ की नई श्रृंखला के साथ नए ‘5-स्टार डीप फ्रीज़र’ के साथ, उपभोक्ताओं के पास, अपने घरो के लिए चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं।

घरेलू उपकरणों की आपूर्ति

गोदरेज एंड बॉयस की इकाई, गोदरेज अप्लायंसेज़ के बिजनेस हेड और एग्ज़ेक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, कमल नंदी ने कहा, “इस त्योहारी मौसम के लिए, हम सभी श्रेणियों में अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी वाले उन्नत घरेलू उपकरणों की आपूर्ति पर ध्यान दे रहे हैं। फिलहाल, हमारा प्रीमियम मिश्रण 35% है और हम अपनी नई पेशकशों के साथ इसे 40% तक ले जाना चाहते हैं, जो विशेष रूप से खूबसूरत होने के साथ-साथ उपभोक्ताओं की विशिष्ट ज़रूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। आसानी अपग्रेड की जा सकने वाली उपभोक्ता योजनाओं (कंज़्यूमर स्कीम) के साथ इन नए ऑफर से बिक्री में पर्याप्त वृद्धि होने की आशा है। हमें इन 350 से अधिक एसकेयू और उपभोक्ता (कंज़्यूमर) ऑफर के विस्तृत पोर्टफोलियो के साथ, पिछले साल की तुलना में इस त्योहारी मौसम के दौरान, बिक्री में 30% -40% वृद्धि की उम्मीद है।

आकर्षक कंज़्यूमर ऑफर

“हमारी समझ है कि उपभोक्ता जब दिवाली के दौरान अपने घर के लिए खरीदारी करते हैं तो वे टिकाऊ चीज़ें खरीदना चाहते हैं। इसलिए, हमारा #आयुष्मान भवफॉरएवर का उत्सव अभियान (फेस्टिव कैंपेन) उन्हें लंबे समय तक चलने के लिए मशहूर, उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के ज़रिये स्थायी खुशी प्रदान करेगा। ये उत्पाद, अब विस्तारित वारंटी योजनाओं और अन्य आकर्षक कंज़्यूमर ऑफर के साथ भी आते हैं।“ गोदरेज एप्लायंसेज़, इस त्योहारी मौसम में, अपने प्रिय उपभोक्ताओं के लिए, कई किस्म के रोमांचक ऑफर की एक श्रृंखला पेश कर रहा है, जिसमें विस्तारित वारंटी, कैशबैक और एक्सचेंज ऑफ़र और आसान दरों वाली ईएमआई शामिल हैं। ये ऑफर पूरे भारत में ऑफलाइन स्टोर्स के साथ-साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हैं।

इसे भी पढ़े…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here