दोस्तों ने पहले शराब पिलाने के बाद गोली मारकर की हत्या, दफनाते हुए बनाया वीडियो, इस तरह खुला राज

68
Friends first shot him dead after giving him alcohol, made a video while burying him, this is how the secret came out
आरोपियों ने लाश को दफनाते वक्त वीडियो बना ली थी। उत्तमवीर को उसके दोस्त अक्षय और शुभम ने मिलकर मारा।

मेरठ। एक कहावत है हत्यारा कितना भी शातिर हो वह एक न एक दिन कानून के शिकंजे में आ ही जाता हैं। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के मेरठ शहर से सामने आया। यहां दो दोस्तों ने मिलकर पहले एक दोस्त को शराब पिलाई, इसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने उसे खेत में दफना रहे थे, इस दौरान हत्यारोपी ने दफनाते समय वीडियो बना लिया। इसके बाद सभी अपने — अपने घर चले गए। इसके बाद एक दिन हत्यारोपी ने वह वीडियो अपने एक दूसरे को दोस्त को दिखा दी, उसने जाकर मृतक के परिजनों को सारी बात बता दी, इसके बाद हत्यारोपियों को पुलिस ने दबोच लिया।

11 सितंबर को गायब हुआ था उत्तमवीर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 11 सितंबर को बहजादका गांव का उत्तमवीर घर से लापता हो गया। घरवालों ने बेटे का इंतजार किया, बेटा नहीं आया तो 12 सितंबर को फलावदा थाने में बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस लगातार उत्तमवीर को खोज रही थी। 14 सितंबर को गांव के बाहर गन्ने के खेत में एक युवक की लाश दबी मिलती है। ये लाश गांव के उत्तमवीर की थी। जिसे पुलिस खोज रही थी। लाश के गले पर चोट और गोली का निशान था। यह तय हो गया कि उत्तमवीर की हत्या हो चुकी है। पोस्टमॉर्टम में लाश 3 दिन पुरानी और गोली लगने से हत्या का पता चला।

बैंक से लोन लेने निकला था उत्तमवीर

उत्तमवीर के छोटे भाई विनय ने बताया,”मेरा भाई उत्तमवीर को बैंक से लोन लेना था। 11 सितंबर को भइया, बैंक जाने के लिए निकला था। उसने अपने परिचित मंगल की बाइक मांगी और बैंक चला गया। बैंक से वापस आया, मंगल के घर बाइक दे दी। वहां उसने मंगल के बेटे सत्यम को फोन कर कहा कि तुम्हारी बाइक घर पर खड़ी है। उसके बाद भाई कहां गया हमें नहीं पता। हमने काफी खोजा वो नहीं मिला। फिर हमने पुलिस को बताया था। 14 सितंबर को अक्षय और शुभम हमारे घर आए दोनों ने बताया कि हमें पता है तेरा भाई कहां है, जगह दिखाई हमें वहां भेजा। वो दोनों मेरे भाई के दोस्त हैं। उन दोनों ने कहा था कि तुम्हारे भाई की किसी ने हत्या करके लाश दबा दी है। फिर हमने पुलिस को सब बताया।”

वीडियो से खुला राज, दोस्तों ने की हत्या

आरोपियों ने लाश को दफनाते वक्त वीडियो बना ली थी। उत्तमवीर को उसके दोस्त अक्षय और शुभम ने मिलकर मारा। गोली मारकर हत्या कर दी। लाश को गांव के बाहर झिंझाडपुर के रास्ते में श्मशान के पास गन्ने के खेत में दबा दिया। लाश को दबाते वक्त उन्होंने शराब के नशे में वीडियो भी बना लिया। बाद में यह वीडियो तीसरे दोस्त आकाश को दे दिया। आकाश ने जब वीडियो देखा तो उसने यह बात मृतक के भाई विनय को बता दी। विनय ने पुलिस को सारी कहानी बताई।इसके बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो हत्यारोपियों ने सारा जुल्म कबूल कर लिया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here