कौशांबी में जमीन के विवाद में बेटी दामाद और ससुर की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित परिजनों कई घर फूंके

79
Daughter, son-in-law and father-in-law shot dead over land dispute in Kaushambi, angry family members torched several houses
होरीलाल ने विवादित भूमि पर झोपड़ी डालकर अपना कब्जा कर रखा है।

कौशांबी। यूपी के कौशांबी जिले में गुरुवार रात एक दिल दहलाने वाली वारदात में ससुर बेटी और दामा की गोली मारकर हत्या कर दी गई, इससे आक्रोशि परिजनों ने आसपास के एक दर्जन घरों में तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दी। यह घटना जमीन के विवाद में होनी बताई जा रही है। वारदात की सूचना के बाद चायल और सिराथू सीओ कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर हालात को काबू करने में लगे हैं।

पुलिस के अनुसार छबिलवा निवासी होरीलाल (62) की पंडा चौराहा पर मौजूद जमीन का आसपास के कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। होरीलाल ने विवादित भूमि पर झोपड़ी डालकर अपना कब्जा कर रखा है। कोखराज कोतवाली के कंकराबाद में ब्याही बेटी बृजकली (22) और दामाद शिवसागर(26) भी इसी झोपड़ी में रहते थे। शिवसागर ने पास में ही किराए की दुकान लेकर सहज जन सेवा केंद्र खोल रखा था।

तीन हत्याओं के बाद घरों में लगाई गई आग

गुरुवार रात होरी लाल अपने दामाद और बेटी के साथ झोपड़ी के बाहरी हिस्से में सो रहे थे। परिवार वालों का कहना है कि रात को कुछ लोगों ने तीनों की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों को शुक्रवार को घटना की जानकारी हुई। पड़ोसियों का घर बंद था। तीन हत्या की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।अक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिल बंद घरों को आग के हवाले कर दिया।

सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई । एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि फोर्स मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। जल्द ही घटना का वाजिब कारण पता लग जाएगा। फिलहाल भूमि संबंधी विवाद का मामला पता चल रहा है।

इसे भी पढ़ेंं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here