विधवा भाभी की गंदी नीयत का शिकार हुआ युवक, फंदे पर लटककर दी जान,जानिए पूरा मामला

73
The young man became a victim of the dirty intentions of the widow's sister-in-law, died by hanging, know the whole matter
महिला ने उसके हिस्से की भी संपत्ति अपने नाम करने की जिद्द की, इससे दुखी होकर युवक ने जान दे दी।

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां एक युवक ने विधवा भाभी की हरकतों से परेशान होकर जान दे दी। महिला ने पहले देवर पर अवैध संबंध बनाकर दुष्कर्म करके गर्भवती करने का आरोप लगाया, इसके बाद परिजन जब दोनों की शादी के लिए तैयार हो गए तो महिला ने उसके हिस्से की भी संपत्ति अपने नाम करने की जिद्द की, इससे दुखी होकर युवक ने जान दे दी।

मरने से पहले मंगेतर को दी सफाई

युवक की कुछ महीने पहले पड़ोस की एक युवती से सगाई हुई थी, दोनों फोन पर बातेंं भी करने लगे थे। इस बीच विधवा भाभी ने उसे ऐसे भंवर में फंसाया कि वह जान देने को मजबूर हो गया। परेशान युवक ने जान देने से पहले अपनी मंगेतर को फोन करके अपनी बेगुनाही का सबूत दिया, इसके बाद जान देने की बात बताकर फोन काट दिया। इसके बाद मंगेतर उसके घर वालों को फोन पर पूरी जानकारी दी। घर वाले उसे खोजने निकले लेकिन उसकी जान नहीं बचा सके।

देवर पर लगाया आरोप

यह मामला हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के नेवादा गांव का मामला है। यहां के रहने वाले पंकज (23) मुंबई में काम करके गुजारा करता था। 14 अगस्त को गांव में ही रहने वाली पारिवारिक रिश्ते में भाभी का भाई उसे मुंबई से बुलाकर लाया था। दरअसल उस महिला ने बीते दिनों सात माह की गर्भवती होने की जानकारी परिजनों को दी थी, और उसने पंकज पर गंभीर आरोप लगा दिए। महिला ने परिजनों को बताया कि एक साल से पंकज से संबंध थे और इसी दौरान वह गर्भवती हो गई।

इसके बाद अगले दिन यानि 15 अगस्त को पंकज के परिजनों और महिला व उसके भाई के बीच बातचीत हुई। इस दौरान महिला ने शादी न करने पर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी, तो पंकज और उसके परिजन कोर्ट मैरिज के लिए तैयार हो गए। गुरुवार को कोर्ट मैरिज होनी थी, लेकिन पंकज का बड़ा भाई खुशीराम मार्ग दुर्घटना में घायल हो गया। इस पर 21 अगस्त को कोर्ट मैरिज की बात तय हुई। उधर, दूसरी ओर बुधवार को महिला ने पंकज से अपने हिस्से का खेत भी उसी के नाम करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। इसको लेकर पंकज और तनाव में आग या और उसने जान दे दी।

इसे भी पढ़ेंं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here