भाभी से अवैध संबंधों की वजह दोस्त ने आरी से काटा गला,सीसीटीवी से हुआ हत्या का खुलासा

112
Due to illegal relationship with sister-in-law, friend slit throat with saw, murder revealed by CCTV
निन्हा के उसकी भाभी से अवैध संबंध थे। जब भी निन्हा उसे मिलता तो अवैध संबंध को लेकर उसकी बेइज्जती करता था।

बरेली। यूपी के बरेली जिले में 23 पहले खेत में मिले​ सिर कटे शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दी। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या उसके दोस्त ने ही अवैध संबंधों के चलते की थी। दरअसल हत्यारोपी की भाभी से युवक के अवैध संबंध थे, जिसे लेकर दोनों में छह माह पहले भी विवाद हुआ था, इसके बाद हत्यारोपी युवक से बदला लेने के फिराक में था। मौका पाकर उसे रात को लकड़ी चोरी करने के बहाने से ले जाकर उसका सिर आरी से काट दिया।

23 जुलाई को मिला था शव

भोजीपुरा के गांव पीपलसाना चौधरी के मजरा कंचनपुर निवासी निन्हा उर्फ जोगेंद्र (33) का सिर कटा शव 23 जुलाई को एक खेत से बरामद हुआ था। सिर धड़ से 50 मीटर दूर धान के खेत में मिला था। उसी ​दिन मृतक निन्हा की बहन सुमन ने खेत मालिक के बटाईदार दिनेश मौर्य निवासी पीपलसाना चौधरी व खां साहब निवासी रम्पुरा माफी पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने दोनों को उठाकर कई दिन पूछताछ की लेकिन कोई सबूत हा​थ नहीं लगे, इसके बाद दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। 22 जुलाई की रात सवा दस बजे एक फुटेज में निन्हा के साथ कंचनपुर का ही शशिकपूर उर्फ अड्डा जाते हुए देखा गया। आते हुए वह अकेले ही दिखा था। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार मलिक ने बताया कि अड्डा फरार हो गया था। उसे मंगलवार को रम्पुरा माफी रेलवे क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया।

थकने पर आरी से काटी गर्दन

आरोपी ने पुलिस को बताया कि दोनों लोग मिलकर अक्सर आसपास के जंगल से लकड़ी चोरी करते थे। निन्हा के उसकी भाभी से अवैध संबंध थे। जब भी निन्हा उसे मिलता तो अवैध संबंध को लेकर उसकी बेइज्जती करता था। तब उसने निन्हा को सबक सिखाने का फैसला कर लिया था। उसने शाम को शराब पी और निन्हा के घर गया। निन्हा ने पहले से शराब पी रखी थी। वह निन्हा को लकड़ी चोरी की बात कहकर ले गया। दोनों ने हरीश गंगवार के बाग से यूकेलिप्टस के दो पेड़ काटे।निन्हा को पसीना आने लगा तो उसने शर्ट उतारकर घास पर रख दी। तभी अड्डा ने निन्हा की गर्दन पर पीछे से आरी का वार किया।

वह घायल होकर गिर गया, फिर उस पर आरी से ताबड़तोड़ वार किए और उसकी गर्दन काटकर अलग कर दी। इसके बाद सिर को धान के खेत में फेंक दिया। इसके बाद घर आकर आरी को पानी से धोकर अपने घर में ईंटों के मलबे में छिपा दिया। घटना के समय पहने कपड़ों को जला दिया ।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here