मां का कलेजा हुआ छलनी जब जेठ ने लगाया चार साल की बच्ची की हत्या का आरोप

69
The mother's heart was strained when the brother-in-law accused her of killing a four-year-old girl.
इन सब के बीच बच्ची की मां का कलेजा छलनी हो गया, जब उस पर बच्ची को मारने का आरोप लगा, उसकी आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे है।

बरेली। यूपी के बरेली जिले में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब एक चार साल की बच्ची की मौत की जिम्मेदार उसकी मां को बताते हुए उसके मायके वालों ने ससुराल वालों को दौड़ा—दौड़ाकर गांव में पीटा, सूचना पर पहुंची पुलिस भी खानापूर्ति के अलावा और कुछ नहीं कर सकी। इन सब के बीच बच्ची की मां का कलेजा छलनी हो गया, जब उस पर बच्ची को मारने का आरोप लगा, उसकी आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे है। इसके उपर से महिला के ससुराल वालों ने उसके मायके वालों पर पुलिस की मौजूदगी में मारापीटा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भमोरा के ग्राम नथा गोटिया निवासी दामोदर पुत्र खेमकरण लाल की शादी 5 वर्ष पूर्व अलीगंज थाना क्षेत्र के गांव ढकिया निवासी शिवकुमार की पुत्री कमलेश से हुई थी कुछ समय बाद ही दोनों में विवाद हो गया, जिसके बाद कमलेश अपने पिता शिव कुमार के पास हल्द्वानी चली गई जहां कुछ समय बाद एक पुत्री प्रियंका को जन्म दिया। इस पर भी दामोदर व कमलेश के परिवारों के बीच बेटी होने को लेकर भी विवाद हुआ जिसके बाद कई पंचायतें होने के बाद भी सुलह नहीं हुई और दोनों तरफ से मुकदमा बाजी हुई ।

गांव में मचा हड़कंप

बता दे कि पति का फोन आने के बाद कमलेश बेटी प्रियंका के साथ मंगलवार को ही ससुराल आई थी,और दोपहर में उसकी कलेजे का टुकड़ा उससे दूर हो गई, इसके बाद उसके ससुराल वाले उसी पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाकर उसे बदनाम करने लगे।

सूचना पर पहुंचे हल्का दरोगा चंद्रपाल व सिपाही मलखान अभी बयान दर्ज कर रहे थे कि तभी कमलेश के पिता शिवकुमार चाचा तिलक सिंह मां भगवान देही के साथ दर्जन भर लोग गांव पहुंचे कुछ ही देर में औरतों में कहासुनी पर दोनों पक्ष पुलिस के सामने आपस में भिड़ गए जिसके बाद परिजनों के साथ ग्रामीणों ने ससुराल पक्ष के लोगों को गांव में दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडों व पत्थरों से जमकर पीटा जिससे ससुराल पक्ष के 4 लोग घायल हो गए दरोगा चंद्रपाल की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस बल गांव पहुंचा और मामला शांत करा शव पीएम को भेजा

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here