टीवीएस क्रेडिट के ‘प्रगति पर्व’ लोन मेला का हुआ सफल समापन

102
TVS Credit's 'Pragati Parv' loan fair concludes successfully
टीवीएस क्रेडिट के सीएमओ चरणदीप सिंह ने कहा, ‘प्रगति पर्व को मिली शानदार प्रतिक्रिया से हम बेहद उत्साहित हैं।

बिजनेस डेस्क। टीवीएस क्रेडिट ने उत्तर प्रदेश के सीतापुर स्थित आरएमपी ग्राउण्ड में अपने प्रमुख लोन मेला ‘प्रगति पर्व’ का सफल समापन किया। सीतापुर के लोगों को उनके वित्तीय लक्ष्यों को हासिल करने में मदद करना और उनकी ज़रूरतों के अनुसार फाइनैंशियल समाधान उपलब्ध कराना लोन मेला का मुख्य उद्देश्य था। इस अवसर पर कंपनी ने मोबाइल एवं कन्ज़्यूमर ड्यूरेबल्स, दोपहिया वाहनों एवं ट्रैक्टरों की खरीद के लिए अधिकतम लोन वितरित किए, आसान आवेदन प्रक्रिया के द्वारा इन ऋणों के लिए जल्द से जल्द अनुमोदन दिया गया और बड़ी संख्या में लोगों ने ऋण सुविधाओं का लाभ उठाया। कार्यक्रम के दौरान आस-पास के नगरों एवं गांवों से 1000 से अधिक लोग पहुंचे, जिन्होंने इंटरैक्टिव सत्रों, सूचनाप्रद चर्चाओं एवं मनोरंजक गतिविधियों में हिस्सा लिया।

टीवीएस क्रेडिट की लोन पेशकश

इस अवसर पर टीवीएस क्रेडिट के सीएमओ चरणदीप सिंह ने कहा, ‘प्रगति पर्व को मिली शानदार प्रतिक्रिया से हम बेहद उत्साहित हैं। इस कार्यक्रम ने हमें उपभोक्ताओं के साथ जोड़ने के लिए महत्वपूर्ण प्लेटफॉर्म की भूमिका निभाई। यह आयोजन उपभोक्ताओं की ज़रूरतों के अनुसार उन्हें प्रभावी समाधान उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।’ कंपनी के डीलर पार्टनर्स जैसे बुधराम ऑटो, किसान एग्रो मार्ट, सूर्यवंश एण्ड सन्स, श्री श्याम ट्रैक्टर्स, पंजाब टै्रक्टर्स, किसान टै्रक्टर्स, अवध इलेक्ट्रोनिक्स, आर.के. ट्रेडिंग एवं एआई अहद मोबाइल पॉइन्ट ने सक्रियता से आयोजन में हिस्सा लिया।

प्रगति पर्व के दौरान एक पार्टनर ने अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए कहा, ‘टीवीएस क्रेडिट की लोन पेशकश, आकर्षक योजनाएं एवं फाइनैंसिंग के आसान विकल्पों के चलते हमें उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने में मदद मिली, जिसके चलते मेरा कारोबार तेज़ी से बढ़ा है।’ कंपनी तेज़ी से विकसित होते भारत की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए फाइनैंशियल प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज लेकर आती है, जिनमें दोपहिया लोन, टै्रैक्टर लोन, ऑनलाईन पर्सनल लोन, सैकण्ड हैण्ड कमर्शियल वाहन के लिए लोन, मोबाइल लोन, कन्ज़्यूमर लोन, इंस्टाकार्ड, थ्री-व्हीलर लोन एवं सैकण्ड हैण्ड कार के लिए लोन शामिल हैं।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here