हरदोई में कच्ची शराब पीने से दो भाइयों की मौत, घर में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

57
Two brothers died after drinking raw liquor in Hardoi, chaos in the house, police engaged in investigation
रविवार सुबह दोनों भाई ग्राम पंचायत इटोरिया के मजरा बरुआघाट गए थे। यहां दोनों ने कच्ची शराब पी।

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में रविवार को दो भाइयों की कच्ची शराब पीने से मौत हो गई, हालांकि पुलिस इसे संदिग्ध मान रही हैं। घर वालों का कहना है कि दोनों ने बाजार से लेकर कच्ची शराब पी थी। हरदोई के लोनार कोतवाली क्षेत्र के निजामपुर निवासी दिनेश (45) और श्यामू (36) मजदूरी करते थे। रविवार सुबह दोनों भाई ग्राम पंचायत इटोरिया के मजरा बरुआघाट गए थे। यहां दोनों ने कच्ची शराब पी।

दोपहर बाद लगभग साढ़े तीन बजे बरुआघाट गांव में ही दिनेश की मौत हो गई, जबकि पैदल ही घर जाने को निकले श्यामू ने गांव के बाहर दम तोड़ दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बावन ले गई। यहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर एसपी राजेश द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह मौके पर पहुंचे।

घर में मची चीख- पुकार

एक ही दिन दो भाइयों की मौत की जानकारी होने पर उनके परिवारों में कोहराम मच गया। पति और बच्चों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं ग्रामीणों ने आबकारी विभाग से जहरीली शराब बनाने वालों पर कार्रवाई की मांग की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here