जौनपुर में एक माह पहले दुल्हन बनी युवती ने दुपट्टे से फंदा बनाकर दी जान, वजह नहीं बता पा रहे घर वाले

73
In Jaunpur, a month ago, a girl who became a bride committed suicide by making a noose with a dupatta, the family members are not able to tell the reason.
घर का कोई सदस्य नहीं बता पा रहा है कि आखिर उसने यह कदम क्यों उठाया।

जौनपुर। एक माह पहले दुल्हन बनने वाली युवती ने सोमवार सुबह मायके में दुपट्टे का फंदा बनाकर फंदे पर झूल गए। सुबह जब घर वालों ने उसे फंदे से लटकता देखा तो घर में कोहराम मच गया। घर का कोई सदस्य नहीं बता पा रहा है कि आखिर उसने यह कदम क्यों उठाया।सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो शव को उतारा गया। जांच टीम आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

6 जून को बनी थी दुल्हन

सिकरारा थाना क्षेत्र के डमरुआ गांव निवासी गौरीशंकर बिंद ने बेटी चांदनी का विवाह बीते 6 जून को मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के राजगढ़ गांव में किया था। शादी के बाद सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। चांदनी काफी परेशान रहती थी। बीते 25 जून को वो मायके आ गई थी। रविवार की रात में परिजन संग खाना खाकर वो सोने चली गई। सोमवार की सुबह परिजन की आंख खुली तो देखा कि मकान के बरामदे में दुपट्टे के सहारे वो फंदे पर झूल रही थी।

नज़ारा देख परिजन रोने-पीटने लगे। किसी ने सूचना पुलिस को दी तो टीम मौके पर पहुंच गई। शव को उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। टीम मामले की जांच मे जुट गई है। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here