झांसी में चरित्र शक में पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से किए वार, पूरे घर में दिखे खून के निशान

71
In Jhansi, in suspicion of character, wife was attacked with an ax on her neck, traces of blood were seen in the whole house
सचिन शराब शराब का आदि है। नशे में अक्सर नीतू के साथमारपीट करता था। दो दिन पहले भी मारपीट से नाराज नीतू मायके चली गई थी।

झांसी। यूपी के झांसी में गुरुवार अलसुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब एक घर में एक महिला की सिर कटी लाश मिली। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि महिला की हत्या उसके पति ने चरित्र शम ​मे किया था।पुछताछ में पति ने बताया कि गुरुवार आधी रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर उसने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आला कत्ल भी बरामद कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार झांसी के सीपरी बाजार के न्यू प्रेमगंज निवासी सचिन माटे (37) की नौ साल पहले सदर बाजार निवासी नीतू माटे (35) से शादी हुई थी। परिवार में दो लड़के एवं एक लड़की है। सचिन कोई काम नहीं करता, जबकि नीतू छोटा-मोटा घरेलू काम करके किसी तरह परिवार चलाती थी। सचिन शराब शराब का आदि है। नशे में अक्सर नीतू के साथमारपीट करता था। दो दिन पहले भी मारपीट से नाराज नीतू मायके चली गई थी। बुधवार को सचिन ने फोन करके नीतू को वापस घर बुलाया। आधी रात को सचिन शराब पीकर घर लौटा। खाना खाने के दौरान दोनों में फिर झगड़ा होने लगा।

पत्नी की हत्या करके फरार हुआ आरोपी

इसी दौरान सचिन ने आकर पास में रखी कुल्हाड़ी से नीतू की गर्दन पर दनादन कई वार कर दिए। नीतू अधमरी होकर खून से लथपथ हो गई। वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद सचिन वहां से भाग निकला। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।इंस्पेक्टर संजय शुक्ला भी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। आरोपी को पुलिस ने देर-रात पकड़ लिया। थाने लाकर उससे पूछताछ की जा रही है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि पति को पत्नी के पड़ोस में रहने वाले युवक से संबंध होने पर शक था। इस वजह से वह झगड़ा करता था।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here