घर वाले को शराब के लिए रुपये देकर आशिक के साथ कर रही थी … सुबह खेत में मिला पति का शव

74
By giving money to the family member for liquor, she was doing it with her lover ... Husband's dead body was found in the field in the morning.
पता चला है कि करीब डेढ़ साल से पत्नी किसी अन्य युवक से बात कर रही थी। इसको तथ्य को लेकर भी पुलिस जांच में जुट गई है।

कन्नौज। घर से पत्नी के लिए शराब लेने निकले युवक का अगली सुबह एक खेत में लहुलूहान हाल में शव मिला। संदेह के आधार पर पुलिस ने पत्नी के मोबाइल की सीडीआर निकलवाई तो पता चला वह पिछले डेढ़ साल से किसी और के प्यार में पागल बनकर उसे चाह रही थी। पुलिस को अंदेशा है कि उसने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची होगी। पुलिस पत्नी के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ में जुटी हुई है।

घटनास्थल से डंडा बरामद

मंगलवार की सुबह गांव के बाहर चकरोड पर खून से लथपथ शव मिला। उसकी धारदार से हत्या कर शव को फेंक दिया गया था। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज मोर्चरी भेज दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।घटनास्थल से पुलिस को हत्या में उपयोग किया गया डंडा समेत लोहे की आरी मिली है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट और चेहरे पर किसी धारदार हथियार से हमला करने के निशान हैं। साथ ही, युवक का गला दबाकर हत्या की बात भी सामने आई है।

पत्नी और प्रेमी को लिया हिरासत में

युवक की हत्या की जांच कर रही एसओजी और पुलिस टीम ने मनोज की पत्नी संध्या व पास के एक गांव निवासी युवक को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान पुलिस को अहम सबूत हाथ लगे हैं। दोनों के संबंधों की बात सामने आई है। पुलिस के हाथ लगे सबूत से प्रेम-प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है। मोबाइल कॉल डिटेल में अहम जानकारी मिली है। इसमें पता चला है कि करीब डेढ़ साल से पत्नी किसी अन्य युवक से बात कर रही थी। इसको तथ्य को लेकर भी पुलिस जांच में जुट गई है।

पत्नी ने शराब लाने के लिए दिए रुपये

पुलिस की पूछताछ में मनोज की पत्नी संध्या ने बताया था कि सोमवार की देर शाम को उसने पति को शराब लेने के लिए 150 रुपए दिए थे। मनोज शराब लेकर घर आने के बाद वापस खेत की तरफ गया था। वहीं पर लगे ट्यूबवेल के पास चकरोड पर मंगलवार की सुबह लहूलुहान शव मिला।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here