रफ्तार का कहर: जौनपुर में अलग-अलग हादसों चार की मौत, दो लोगों की हालत खराब

136
Speed ​​havoc: Four killed in separate accidents in Jaunpur, two people in bad condition
मुफ्तीगंज में ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ यहां मां-बेटे की जान गई और एक किशोरी घायल हो गई

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में शुक्रवार को हुए अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में मां-बेटे समेत चार लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे है। पहला हादसा मुफ्तीगंज में ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ यहां मां-बेटे की जान गई और एक किशोरी घायल हो गई, जबकि केराकत में गिरकर और शाहगंज में पिकपअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पीड़ित परिवार में कोहराम मचा रहा।

शादी में होने आई थी महिला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गाजीपुर के सौना गांव निवासी विजय यादव की पत्नी कुसुम (40) का मायका मुफ्तीगंज क्षेत्र के कटहरी गांव में है। मायके में रविवार को शादी है। शादी में शामिल होने के लिए वह अपने बेटे अमन (17) को लेकर आई थी। शुक्रवार शाम को अपनी बहन की बेटी गुड़िया(14) को दवा दिलवाने अमन के साथ बाइक से मुफ्तीगंज गई थी। शाम करीब 7 सात बजे लौटते समय बाजार में जौनपुर से केराकत की तरफ जा रहे ट्रक को अमन ओवरटेक कर रहा था। इस दौरान बाइक ट्रक की चपेट में आ गई। हादसे में बेटा अमन और मां कुसुम की मौके पर मौत हो गई। गुड़िया गंभीर रूप से घायल हो गई। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शादी वाले घर में मातम पसर गया।

कॉलेज जा रहे छात्र की हादसे में मौत

दूसरा हादसा शाहगंज के नगर के पुराना चौक मोहल्ला निवासी विवेक मोदनवाल (22) बाइक से अपने एक साथी के साथ पॉलिटेक्निक कॉलेज कलान जा रहा था। आजमगढ़ जिले के पुलसराय बाजार के समीप जौनपुर-फैजाबाद मार्ग पर पीछे से आ रही पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में विवेक की मौके पर ही मौत हो गई। दोस्त घायल हो गया। परिजनों में कोहराम मच गया।

तीसरा हादसा केराकत कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में गुरुवार देर रात बाइक अनियंत्रित होने से युवक की गिरकर मौत हो गई। मुरकी निवासी मोहमद आलम ऊर्फ भयंकर(35) पुत्र मोहम्मद रफीक किसी कार्य से देवगांव आजमगढ़ जा रहे थे। केराकत के सुल्तानपुर गांव के पास सड़क पर हुए गड्ढे से बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से उसकी मौत हो गई। रफीक की दो संतान हैं।वहीं रफीक की मौत पूरे परिवार मे मातम छाया हुआ है।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here