गोदरेज लॉक्स ने लखनऊ में घर की सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चलाया

125
Godrej Locks launches awareness campaign on home security in Lucknow
घरेलू सुरक्षा जागरूकता को बढ़ावा देना है, जो गोदरेज की गुणवत्ता और सुरक्षा के प्रति अटूट प्रतिबद्धता पर जोर देता है।

बिजनेस डेस्क। गोदरेज एंड बॉयस के प्रमुख ब्रांड, गोदरेज लॉक्स एंड आर्किटेक्चरल फिटिंग्स एंड सिस्टम्स (जीएलएएफएस) ने लखनऊ में ‘लीव सेफ, लीव फ्री’ अभियान शुरू किया, जिसमें नागरिकों को घर की सुरक्षा को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित किया गया। लखनऊ के 600 घर इस अभियान में शामिल हुए। 15 नवंबर को गृह सुरक्षा दिवस के अवसर पर घोषित, ‘लीव सेफ, लीव फ्री’ कार्यक्रम का उद्देश्य 52 स्थानों पर घरेलू सुरक्षा जागरूकता को बढ़ावा देना है, जो गोदरेज की गुणवत्ता और सुरक्षा के प्रति अटूट प्रतिबद्धता पर जोर देता है।

मुफ्त घरेलू सुरक्षा जांच की पेशकश की

इस अभियान के अंतर्गत, गोदरेज लॉक्स ने लखनऊ के निवासियों को साथ मुफ्त घरेलू सुरक्षा जांच की पेशकश की। निवासियों के रखरखाव, गृह सुरक्षा आकलन और चोरी की रोकथाम के उपायों पर विशेषज्ञ मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए ब्रांड ने विभिन्न हाउसिंग सोसाइटी में सुरक्षा बूथ स्थापित किए। इस संदर्भ में सत्य प्रकाश सिंह, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, गोमती नगर, लखनऊ, ब्रांड के एक सुरक्षा विशेषज्ञ के साथ, लोगों को घर की सुरक्षा के महत्व के बारे में बताते हैं और उनकी चिंताओं को दूर करते हैं। लखनऊ, ब्रांड के लिए एक बाजार के रूप में महत्वपूर्ण महत्व रखता है, और गोदरेज लॉक्स इस वित्तीय वर्ष में उत्तर प्रदेश राज्य में 20 प्रतिशत राजस्व वृद्धि हासिल करने के लिए प्रतिबद्ध है।

“हमारा ‘हर घर सुरक्षित’

वर्तमान में, ब्रांड के कुल राजस्व में राज्य का योगदान 8-10 प्रतिशत है। गोदरेज लॉक्स अपनी नंबर 1 बाजार स्थिति को और मजबूत करने के लिए लखनऊ, वाराणसी और मेरठ जैसे अन्य शहरों में भी अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रहा है। गोदरेज लॉक्स के बिजनेस हेड, श्री श्याम मोटवानी ने कहा, “हमारा ‘हर घर सुरक्षित’ अभियान ग्राहकों को उनके घरों में उनके प्रियजनों के लिए सुरक्षित आश्रय बनाने में सहायता करने के हमारे समर्पण को मजबूत करता है। गोदरेज लॉक्स में, हमारा दृढ़ विश्वास है कि निवासियों को संभावित खतरों के बारे में ज्ञान देकर और उन्हें उचित सुरक्षा उपाय प्रदान करके, हम सुरक्षा की संस्कृति को बढ़ावा दे सकते हैं जो पूरे समाज को लाभान्वित करता है। लखनऊ और उत्तर प्रदेश हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार हैं। यह अभियान ग्राहकों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने वाली एक जिम्मेदार संस्था के रूप में हमारे ब्रांड की प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा।”

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here