पति गया देश की रखवाली करने तो देवर की नीयत डोली, भाभी पर टूट पड़ा, अब पुलिस खोज रही

90
When the husband went to guard the country, the intention of the brother-in-law broke down on the sister-in-law, now the police is searching
महिला ने पति के साथ पहुंचकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, पुलिस आरोपी को तलाश रही है।

आगरा। देवर भाभी का रिश्ता हंसी मज्जाक का होता है, लेकिन आगरा में एक युवक ने भाई की अनुपस्थिति में भाभी से गलत काम कर डाला। महिला की चीख- पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने उसे किसी तरह उसे बचाया। लोगों को देख आरोपी युवक ने भाभी को अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए फरार हो गया। वहीं महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, पुलिस आरोपी को तलाश रही है।

पति फौज में करता है नौकरी

ताजगंज क्षेत्र की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति फौज में नौकरी करते हैं। वह बेटे को पढ़ाने की वजह से आगरा में किराए के मकान में रहती है। पति एक महीने पहले ही छुट्टी लेकर घर आए थे। 18 मई को पति किसी जरूरी काम से अपने पैतृक गांव बाह गए थे। 19 मई को रात करीब आठ बजे अचानक देवर घर में घुस आया। छेड़छाड़ करने लगा। विरोध पर मारपीट कर दुष्कर्म करने की कोशिश की।

शोर मचाने पर जान से मारने की नीयत से गला दबा दिया। शोर सुनकर पड़ोसी मदद के लिए आ गए। इस पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। ताजगंज थाना प्रभारी निरीक्षक बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपी देवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। विवेचना कर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here