लखनऊ में खुलेंगे कल्याण ज्वैलर्स के दो नए शोरूम, ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर कैटरीना कैफ करेंगी उद्घाटन

60
Two new showrooms of Kalyan Jewelers will open in Lucknow, Global Brand Ambassador Katrina Kaif will inaugurate
लखनऊ में कल्याण ज्वैलर्स की उपस्थिति दोगुनी हो जाएगी, जिससे क्षेत्र में ग्राहकों की सेवा करने की इसकी प्रतिबद्धता और मजबूत होगी।

बिजनेस डेस्क। देश के सबसे भरोसेमंद और प्रमुख आभूषण ब्रांडों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दो नए शोरूम शुरू करने की घोषणा की है। भूतनाथ और गोमती नगर में स्थित इन शोरूम का उद्घाटन कल्याण ज्वैलर्स की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर कैटरीना कैफ करेंगी। भूतनाथ में उद्घाटन समारोह 2 जून को शाम 4 बजे होने वाला है, इसके तुरंत बाद गोमती नगर में एक और कार्यक्रम होगा।

अपने विजन 2025 के तहत कल्याण ज्वेलर्स अन्य गैर-दक्षिण बाजारों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश राज्य में अपनी मौजूदगी को रणनीतिक रूप से तेजी से आगे बढ़ा रहा है। अपने इस विजन के साथ ब्रांड का लक्ष्य विश्व स्तरीय माहौल में सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव प्रदान करते हुए ग्राहकों को और आसानी से शोरूम तक पहुंचने की सुविधा प्रदान करना है। इन दो नए शोरूमों के जुड़ने से लखनऊ में कल्याण ज्वैलर्स की उपस्थिति दोगुनी हो जाएगी, जिससे क्षेत्र में ग्राहकों की सेवा करने की इसकी प्रतिबद्धता और मजबूत होगी।

खरीदारों को बेहतर अनुभव

कानपुर, गोरखपुर, प्रयागराज, आगरा, गाजियाबाद और नोएडा जैसे प्रमुख बाजारों सहित 11 स्थानों के साथ कंपनी की पहले से ही राज्य में महत्वपूर्ण उपस्थिति है। नए शोरूम की लॉन्चिंग के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘एक कंपनी के रूप में हमने बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और अनेक ऐसे कदम उठाए हैं, जिनसे ग्राहकों को खरीदारी का बेहतर अनुभव हासिल होने लगा है।

हमें उत्तर प्रदेश में अपनी विस्तार योजनाओं की घोषणा करते हुए खुशी का अनुभव हो रहा है। हमारी विस्तार योजना का उद्देश्य राज्य भर में हमारे फुटप्रिंट्स में कई गुना विस्तार करना है। हम इस बाजार में जबरदस्त क्षमता देखते हैं और हम कंपनी के विश्वास और पारदर्शिता के मूल मूल्यों के प्रति सच्चाई से कायम रहते हुए ग्राहकों को सेवा-समर्थित खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here