बदायूं में शादी के बहाने बुलाकर प्रेमी को जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया, मुंह भी किया काला

95
Calling the lover on the pretext of marriage in Badaun, garlanded the lover and made him roam around the village, blackened his face
फोटो सौजन्य से गुगल : युवक को जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया।

बदायूं। यूपी के बदायूं के रहने वाले एक युवक को अपनी प्रेमिका के साथ फरार होना इतना महंगा पड़ा जिसके बारे में वह सोच नहीं सकता। दरअसल युवक कुछ दिन पहले उसे लेकर फरार हो गया था, कुछ दिन बाद दोनों गांव लौट आए थे। इससे युवती के घर वाले काफी नाराज थे। शादी के बहाने युवक को युवती के परिवार वालों ने बुलाकर पहले युवक को पीटा। फिर जूते-चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गव में घुमाया। इस दौरान लोग उसे पीटते भी रहे। लड़के के चेहरे पर कालिख भी पोती गई थी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है। मामला थाना कुंवरगांव क्षेत्र के गांव दुगरैया का बताया जा रहा है।

पंजाब लेकर भागा युवक

गांव का रहने वाला सौरभ पंजाब में रहकर मजदूरी करता है। इसी गांव का एक परिवार दिल्ली में मजदूरी करता है। इस परिवार की युवती का युवक से प्रेम प्रसंग था। दोनों से फोन पर बातचीत होती रहती थी। करीब एक हफ़्ते पहले युवक अपनी प्रेमिका को दिल्ली से पंजाब लेकर चला गया था। इससे युवती के परिवार वाले भड़क गए। लड़की पक्ष ने युवक से संपर्क साधा और दोनों की शादी कराने के बहाने बदायूं में गांव आने को कहा। चूंकि दोनों एक ही समाज के हैं। इसके चलते लड़के के घर वाले रिश्ते के लिए मान गए।

शादी कराने के बहाने दोनों को बुलाया

शनिवार को प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेकर गांव पहुंच गया। यहां लड़की के परिवार वाले पहले ही पहुंच गए थे। प्रेमी के पहुंचते ही लड़की वालों ने लड़की को अपने साथ ले गए। बाद में प्रेमी को पकड़ लिया। लड़की के परिवार वालों ने लड़के को पहले पीटा। उसके बाद उसके चेहरे पर कालिख पोती और चूते-चप्पलों की माला पहनाकर पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया। वीडियों में महिलाएं, युवक और बच्चे भी प्रेमी को पीटते नजर आ रहे हैं।

पंचायत से पहले सजा

इस मामले को लेकर रविवार को गांव में पंचायत भी होनी थी। इसी में तय होता कि युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए या उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया जाए लेकिन इससे पहले ही सुबह यह वीडियो सामने आ गया। एसएचओ कुंवरगांव सुरेश चंद्र गौतम ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। ऐसा करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। लड़के से पूछताछ की गई है। लड़की के घर वालों को जल्द पकड़ा जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here