टीडी कॉलेज प्रकरण: छात्रा से अश्लील बात करने वाले गुरुजी निलंबित, पांच सदस्यीय समिति करेगी जांच

99
TD College Case: Guruji suspended for talking obscenely to girl student, five-member committee will investigate
यह समिति जांच करके 15 दिन में रिपोर्ट देगी उसके बाद उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जौनपुर। जौनपुर के ​टीडी कालेज के प्रोफेसर डॉ. प्रदीप सिंह को छात्रा से अश्लील बातें करने का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया। उनका 25मई को वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो का संज्ञान लेते हुए कॉलेज के प्राचार्य प्रो. आलोक सिंह ने ई-मेल के माध्यम से आरोपी एचओडी से स्पष्टीकरण मांगा। साथ ही रविवार को कॉलेज के प्रबंधक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने प्रबंध समिति की बैठक बुलायी।

टीडी कॉलेज में छात्रा से अश्लील बातचीत के वायरल वीडियो के मामले में रविवार को कॉलेज परिसर में प्रबंध समिति की बैठक हुई। इसमें समिति ने अहम निर्णय लेते हुए आरोपी प्राचीन इतिहास के विभागाध्यक्ष(एचओडी) को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही मामले की विस्तृत जांच के लिए पांच सदस्यीय कमेटी का भी गठन किया गया है। यह समिति जांच करके 15 दिन में रिपोर्ट देगी उसके बाद उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पांच सदस्यीय समिति करेगी जांच

डॉ. प्रदीप केा विभाग के प्रभारी एवं महाविद्यालय के सभी समितियों की सदस्यता से भी कार्यमुक्त करने का निर्णय लिया गया। समिति ने मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय समिति का गठन किया, जिसमें प्रो. ओम प्रकाश सिंह को संयोजक, प्रो. अरुण कुमार चतुर्वेदी, प्रो. आभा सिंह या प्रो. सुषमा सिंह, प्रो. संतोष कुमार सिंह एवं प्रो. श्रद्धा सिंह को शामिल किया गया है। यह समिति 15 दिन में जांच रिपोर्ट देगी। कॉलेज के प्राचार्य प्रो. आलोक सिंह ने बताया कि प्रबंध समिति के निर्णय के अनुसार डॉ. प्रदीप सिंह को निलंबित कर दिया गया है। इसकी रिपोर्ट विश्वविद्यालय को भेजी जाएगी। जांच के लिए पांच सदस्यीय समिति भी बनायी गई है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here