प्रेमिका ने रिश्ता तोड़ा तो युवक ने कट्टे से सीने में मार ली गोली, खेत में इस अवस्था में मिला था शव

66
When girlfriend's marriage was fixed at another place, young man blew himself up, died seven days later
परिजनों ने लड़की की शादी पास के गांव में कर दी। इससे युवक अवसाद में आ गया।

हरदोई। यूपी हरदोई जिले में 10 दिन पहले एक प्रधान के रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस खुलासा कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक की किसी ने हत्या नहीं ​की थी, बल्कि उसने खुद प्यार में नाकाम होने पर अपने सीने में गोली मारकर जान दे दी। उसका शव खेत में अर्धनग्न अवस्था में खून से सना हुआ मिला था। एसपी राजेश द्विवेदी ने इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए बताया कि प्रधान का नौकर इस मामले का चश्मदीद था।उसी की गवाही व साक्ष्यों के आधार पर हादसे का खुलासा हुआ।

खेत में शव मिलने से मचा था हड़कंप

एसपी ने बताया कि 11 मई की सुबह लोनार थाने के बरवन निवासी और मझिगवां कुलिया के प्रधान रामवीर सिंह का रिश्तेदार थाना अतरौली के जगसरा निवासी नारायण सिंह गांव के बाहर खून से लथपथ खेत में पड़ा हुआ था। इस मामले में नारायण के बहनोई सौरभ सिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। खुलासा करने के लिए टीम में इलाकाई पुलिस के अलावा एसओजी, सर्विलांस और स्वाट टीम को भी लगाया गया था। वह 10 मई की रात को खेत पर काम कर रहे नौकरों के लिए खाना ले कर गया हुआ था।

नौकर की गवाही से हुआ खुलासा

वहां काम कर रहे नौकर लल्ला निवासी शेखपुर थाना हरपालपुर ने पुलिस को बताया था कि उसने नारायण को खुद से गोली मारते हुए देखा था,लेकिन इस मामले में कहीं उसका नाम न आ जाए,जिसके डर से वह भाग गया था। पुलिस ने नौकर की गवाही और गांव वालों से हुई पूछताछ के बाद ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर लिया गया है।नारायण की गांव की एक महिला के बीच दोस्ती हो गई। जिससे वह प्रेम करने लगा। इतना ही नहीं उसने प्यार की निशानी के तौर पर अपनी प्रेमिका को अगूंठी भी दी थी। प्रेमिका की शादी के बाद दोनों दूर तो हो गए, लेकिन फिर भी नारायण की चाहत कम नहीं हुई। उसी के चलते उसने खुद की जिंदगी समाप्त कर ली।

गोली मारकर खुदकुशी कर ली

नारायण सिंह लोनार थाना क्षेत्र के बरवन में अपने बहनोई के घर में रहता था। 10 मई की रात वह मजदूरों के लिए खेत पर खाना लेकर गया था। इसी दौरान मजदूरों को गोली की आवाज सुनाई दी, तो मौके पर जाकर मजदूरों ने देखा कि नारायण सिंह ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है।11 मई को बहनोई सौरभ सिंह की ओर से मिली तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इसमें पता चला है कि नारायण सिंह कई वर्षों से यहीं रहकर बहनोई के काम में हाथ बंटाता था।

इसी बीच उसका गांव के ही एक युवती से प्रेम हो गया। कुछ दिन बाद ही युवती ने उससे सारे रिश्ते तोड़ दिए, इससे वह दुखी रहने लगा ​था,जांच के दौरान पुलिस ने आत्महत्या में प्रयुक्त तमंचा एक खोखा और मृतक की पैंट से एक जिंदा कारतूस बरामद किया था। एसपी राजेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि पुलिस ने जांच में पाया कि नारायण सिंह ने प्रेमिका द्वारा छोड़े जाने से आहत होने पर युवक ने खुदकुशी की है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here