प्रेमी युगल ने होटल में खाया जहर, मरने से पहले लड़की ने भाई को किया फोन मुझे बचा लो

147
The loving couple consumed poison in the hotel, before dying the girl called her brother save me
डॉक्टरों के प्रयास के बाद भी दोनों की जान की जान नहीं बचाई जा सकी।

इंदौर। एमपी के इंदौर शहर में एक प्रेमी युगल ने एक होटल में जहर खाकर जान दे दी। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके घर वाले भी शादी को राजी थे। मरने से पहले लड़की ने अपने भाइ को फोन किया मैंने जहर खा लिया है, ​आकर मुझे बचा लो। भाई जब तक होटल खोजता हुआ पहुंचा तब तक बहुत देर हो चुकी थी, दोनों की हालत गंभीर हो गई थी, डॉक्टरों के प्रयास के बाद भी दोनों की जान की जान नहीं बचाई जा सकी।

प्रेम प्रसंग में जान देने का यह मामला इंदौर के विजय नगर का है। इस होटल में कपिल (23 साल) पुत्र शीलचंद साहू निवासी रेवती रेंज ने होटल में कमरा बुक किया था। उसके साथ आई युवती का नाम निशा (23 साल) पुत्री अशोक गाठे निवासी बाणगंगा है। पुलिस के मुताबिक अभी आत्महत्या का कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। होटल के सीसीटीवी और कॉल डिटेल निकाली जा रही है। दोनों 2 साल से रिलेशनशिप में थे। यह बात उनके परिजनों को भी मालूम थी।

घर वाले शादी को थे राजी

शनिवार को हादसे के पहले निशा कपिल से मिलने उसके घर पहुंची थी। कपिल के घर से दोनों बाइक पर सवार होकर चले गए थे। कपिल के परिजनों का कहना है हम दोनों की शादी के लिए भी तैयार थे।कपिल के पिता शीलचंद साहू ने कहा कि शाम चार बजे बाद भी कपिल नहीं लौटा तो पिता ने फिर फोन लगाया। इस बार फोन निशा ने उठाया। निशा ने कहा हमने जहर खा लिया है। हमें बचा लीजिए।

मिल में काम करता था कपिल

कपिल के पिता शीलचंद साहू ने बताया कि कपिल रोल मिल में काम करता था। शनिवार को बेटे ने उन्हें कहा था कि उसे विजयनगर में कुछ काम है इसलिए आज वह काम पर नहीं जाएगा। जब वह घर से निशा के साथ निकला तो दोपहर दो बजे तक आने का कहकर गया था। दो बजे जब पिता ने कॉल किया तो कपिल ने कहा शाम चार बजे तक आउंगा। शाम चार बजे बाद भी कपिल नहीं लौटा तो पिता ने फिर फोन लगाया।

इस बार फोन निशा ने उठाया। निशा ने कहा हमने जहर खा लिया है। हमें बचा लीजिए। जिसके बाद पिता अपने रिश्तेदार को लेकर उनकी तलाश में पहले होटल और वहां से सीधे अस्पताल पहुंचे। वहीं निशा के पिता अशोक ने बताया कि शनिवार वह घर से कॉलेज जाने का कहकर निकली थी। शाम को बेटी ने उसके भाई को फोन लगाया और कहा कि हमने जहर खा लिया है। हमें आकर बचा लो।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here