अतीक का चौथे नंबर का बेटा भी था उमेश की मर्डर में शामिल, अब उस पर कसेगा कानून का शिकंजा

136
Atiq's fourth son was also involved in Umesh's murder, now law will tighten on him
अतीक की राजदार और उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद का अंत भले ही हो गया हो, लेकिन उसके काले साम्राज्य की जड़े इतने गहरे तक समाई है कि उसे समूल नष्ट करने में पुलिस को कई साल लग जाएंगे। क्योंकि अतीक से जुड़े कई खूंखार आतंकी अभी जिंदा हैं,जिनके बारे में पुलिस को पकड़े गए लोगों से जानकारी मिल रहीं हैं, वहीं अतीक की राजदार और उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

पकड़े गए माफिया अतीक अहमद के वकील रहे खान सौलत हनीफ के बयान से उमेश पाल हत्याकांड में माफिया के चौथे बेटे के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है सौलत ने बयान दिया है कि अतीक, अशरफ असद और वह बातचीत के लिए जिस फेसटाइम आईडी का इस्तेमाल करते थे उनमें से एक अतीक के नाबालिग बेटे अहजम की थी। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि इस आईडी से वह ही बात करता था, लेकिन इस संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है।

आईफोन से करते थे बातें

सौलत को तीन अप्रैल को पुलिस ने कस्टडी रिमांड पर लिया था। इस दौरान उसके घर से तीन फोन बरामद किए गए। इनमें से एक आईफोन था जो उसे असद ने दिया था। इस आईफोन के फेसटाइम एप के जरिए ही वह असद, शाइस्ता, अतीक व अशरफ से बातें किया करता था। आईफोन की जांच में उन फेसटाइम आईडी का पता चला, जिन पर सौलत की बात होती थी।इनमें से bade006@icloud.comअतीक, chote007@icloud.com अशरफ, advo10@icloud.com आईडी सौलत की है। इसके साथ ही thakur008@icloud.com आईडी का भी पता चला।

अभी नाबालिग है अहजम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फेसटाइम आईडी अतीक के चौथे नंबर के नाबालिग बेटे अहजम की है। सौलत ने पुलिस को बयान दिया है कि इन्हीं चारों आईडी से वह आपस में बातें करते थे। अब सवाल यह है कि अहजम की फेसटाइम आईडी का इस्तेमाल कौन करता था। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। नाम न छापने की शर्त पर एक अफसर का कहना है कि जांच पड़ताल चल रही है।

अतीक के दो नाबालिग बेटे अहजम और अबान अभी राजरूपपुर स्थित बालगृह में रखे गए हैं। धूमनगंज पुलिस की ओर से कोर्ट में जो रिपोर्ट दी गई है, उसके मुताबिक दोनों चकिया में लावारिस हाल में घूमते मिले थे, जिसके बाद उन्हें बालगृह में आवासित कराया गया है। इनमें से अहजम 17.5 साल का है जबकि अबान की उम्र 15 साल है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here