प्यार या हवस: पति गया कमाने तो महिला ने दो यारों से बनाया रिश्ता, सास ने रंग​रलिया मनाते पकड़ा

80
When the Divyang wept bitterly in front of the captain, said – Nephew abducted the wife, brother occupied the land
जब उसने अपनी पत्नी के मायके में फोन लगाकर पूछा तो सास-ससुर ने बताया कि उनकी बेटी यहां तो नहीं आई।

महाराजगंज। एक युवक परिवार को सारे ऐशो आराम उपब्ध कराने के लिए घर से हजारों किमी दूर कमाने गय था, उसके पीठ पीछे उसकी पत्नी गांव के दो लोगों से अवैध संबंध बना लिए, जब उसकी सास सो जाती तो वह अपने प्रेमियों को घर में बुलाकर रंगरलियां मनाने लगी। एक रात उसकी साथ ने उसे उसके प्रेमियों के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उसने दोनों को कमरे बंद कर ताला जड़ दिया। शनिवार सुबह इसकी जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल पुलिस को परिजनों ने पकड़े गए दोनों प्रेमियों को सौंप दिया।

पुलिस को दिए तहरीर में सास ने बताया कि उसके बेटे की बीते करीब पांच वर्ष पहले कुशीनगर जिले के खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी की थी। शादी के बाद दोनों की एक बेटी पैदा हुई। उसके बाद बेटे ने बेटी का भविष्य संवारने और परिवार की रोजी रोटी के सिलसिले में सऊदी अरब कमाने चला गया।

तीनों को कमरे में बंद किया

बेटे के सऊदी जाने के बाद बहु मायके आना जाने लगी थी। जहां पर बहु मायके में ही दो युवकों से प्रेम कर बैठी। चोरी छिपे बहू प्रेमियों से बात करती रहती थी। शक होने पर बात को टाल देती थी। इसी बीच शुक्रवार रात को बहू ने प्रेमी को घर पर बुला लिया। आधी रात को बहू के कमरे से युवकों की आवाज सुनाई दी। खिड़की से कमरे के अंदर का नजारा देख सास दंग रह गई। सास ने कमरे में बाहर से कुंडी लगाकर परिवार के अन्य सदस्यों को इस बात की जानकारी दी। थाना प्रभारी निरीक्षक आंनद कुमार गुप्ता ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है। जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here