गैंगरेप की आशंका:मथुरा जंक्शन पर पंप हाउस की कोठरी में मिली युवती की निर्वस्त्र लाश

90
Fear of gangrape: Nude dead body of a girl found in the closet of the pump house at Mathura Junction
जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया के पास बंद पडे पंप हाउस में 20 वर्षीय युवती का नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ मिला।

मथुरा। धर्मनगरी मथुरा जंक्शन पर रविवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब जंक्शन के पास बने पंप हाउस के रूम में एक युवती की लाश मिलने की खबर फैली। देखते ही देखते घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। सूत्रों के अनुसार युवती के निचले हिस्से पर कोई कपड़ा नहीं था, इससे आशंका जताई जा रही है कि युवती की गैंगरेप के बाद हत्या की गई है। सूचना पर पुलिस के साथ ही फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड ने हत्यारों को तलाशने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। एसएसपी समेत पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात स्थल का निरीक्षण किया। युवती की पहचान नहीं हो सकी, पुलिस उसकी शिनाख्त कराने में जुटी हुई है।

दो-तीन दिन पुराना है शव

रविवार की सुबह मथुरा जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया के पास बंद पडे पंप हाउस में 20 वर्षीय युवती का नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ मिला। युवती के शरीर के ऊपरी हिस्से पर तो कपडे़ थे लेकिन नीचे वह कोई कपड़ा नहीं था। प्रथमदृष्टा मामला गैंग रैप के बाद हत्या का प्रतीत हो रहा है।

सूचना पर एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय, एसपी सिटी एमपी सिंह सीओ सिटी अभिषेक तिवारी,कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडेय मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने डॉग स्क्वॉड तथा फारेंसिक टीम को भी बुला लिया। डॉग स्क्वॉड ने वारदात स्थल के कई चक्कर लगाए,लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस के अनुसार युवती का शव दो से तीन दिन पुराना है और उसके कपड़े इतने गंदे हैं कि कपड़ों का रंग भी ठीक तरह से पता नहीं चल पा रहा है। वहीं युवती के पहचान संबंधी को दस्तावेज नहीं मिलने से लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here