पुलिस का खुलासा: पति को शराब पिलाने के बाद घर में बुलाया यार को दी दर्दनाक मौत

100
Police revealed: After giving alcohol to the husband, the friend was called to the house and given a painful death
पत्नी ज्योति ने अवसर देखते हुए सबसे पहले घर में लगे सीसीटीवी कैमरों को बंद कर डीवीआर गायब कर दिया।

बांदा। यूपी के बांदा जिले में हुए युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या उसकी पत्नी ने अपने यार के साथ मिलकर की थी। महिला ने पहले पति को शराब ​पिलाई फिर नशे में होने के बाद उसने अपने यार को घर में बुला लिया और मौका पाकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी।

बता दें कि गत दिवस बांदा जिले में घर में सोते समय लिपिक की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने दो साथियों के साथ चाकू से गला रेतकर की थी। पत्नी ने संपत्ति, नौकरी की लालच और खुलकर जीने की चाहत में अपने फेसबुक दोस्त और एक अन्य साथी के साथ मिलकर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए गुरुवार को पुलिस लाइन सभागार में एसपी अभिनंदन, अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र और सीओ जियाउद्दीन अहमद ने बताया कि अतर्रा थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी हिंदू इंटर कॉलेज अतर्रा में तैनात लिपिक प्रदीप चौरिहा उर्फ रामू चौरिहा की 17/18 अप्रैल की रात सोते समय गला रेतकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने गुरुवार को मृतक की पत्नी ज्योति चौरिहा, उसके मित्र शहर कोतवाली क्षेत्र के शुकुल कुआं निवासी संजय सिंह व पैलानी थाना क्षेत्र के रसड़ा गांव निवासी राघवेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से गोपनीय सिमकार्ड लगे तीन मोबाइल फोन, आला कत्ल चाकू बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि लिपिक रामू चौरिहा की पत्नी ज्योति की कुछ दिन पहले कोतवाली नगर के शुकुल कुआं के संजय सिंह के साथ फेसबुक से मित्रता हुई। इसी वर्ष जनवरी व मार्च में दो बार मिले भी थे। ज्योति की रामू के साथ नहीं बनती थी। वह खुलकर जीना चाहती थी।

नौकरी की लालच में बनाई योजना

संपत्ति व पति को मारकर उसके स्थान पर नौकरी की लालच में उसने फेसबुक मित्र संजय व एक अन्य साथी राघवेंद्र के साथ मिलकर लिपिक की हत्या की योजना बनाई। 11 अप्रैल को संजय और राघवेंद्र अतर्रा में आकर रुके थे। 17/18 अप्रैल की रात रामू शराब के नशे में सो गया था। पत्नी ज्योति ने अवसर देखते हुए सबसे पहले घर में लगे सीसीटीवी कैमरों को बंद कर डीवीआर गायब कर दिया। दोनों मित्रों को पिछले दरवाजे से अंदर बुला लिया। तीनों ने मिलकर लिपिक की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद संजय व राघवेंद्र वहां से भाग निकले।

शराब के नशे में था लिपिक

पुलिस के अनुसार लिपिक शराब के नशे में भी था। कुछ लोगों के साथ रात में उसने घर में शराब पी थी। तभी घटना अंजाम दी गई। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। पत्नी ज्योति ने बताया कि सुबह देर तक पति के न उठने पर उसने किरायेदार महिला को फोन किया। किरायेदार महिला ने देखा कि पति रामू का रक्तरंजित शव बिस्तर पर पड़ा था। उसने किसी तरह कमरे का ताला खोला। पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर एसपी अभिनंदन, अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र,सीओ जियाउद्दीन अहमद ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here