रफ्तार का कहर: तेज रफ्तार ट्रक ने सगी बहनों समेत चार को कुचला,तीन की मौत एक गंभीर

105
Speed ​​havoc: High speed truck crushed four including real sisters, three died one serious
बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए था। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

रायबरेली।यूपी की रायबरेली जिले में सोमवार रात को एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने मौत का खेल खेला। बेकाबू ट्रक ने रात 10:00 बजे बाइक सवार चार लोगों को कुचल दिया। हादसे में दो सगी बहनों समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि उनका आठ वर्षीय भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। भाई को जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

मिल एरिया थाना क्षेत्र के बूढ़नपुर गांव की रहने वाली नैंसी (16 वर्ष) और हिमांशी (15) अपने आठ वर्षीय भाई आर्यन के साथ मौसी के घर आई थीं। मौसी का लड़का चंद्रभान (30) सभी लोगों को छोड़ने के लिए बाइक से बूढ़नपुर गांव जा रहा था। रायबरेली- सुल्तानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हैबतमऊ गांव के पास रायबरेली से सुलतानपुर की तरफ जा रहे ट्रक ने पीछे से बाइक को रौंद दिया। अंधेरे का फायदा उठाते हुए चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

भाई की हालत गंभीर

इस हादसे में सगी बहनों और उनके मौसी के लड़के की मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने सगी बहनों समेत तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मिल एरिया थानेदार संजय कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक की टक्कर से दो सगी बहनों समेत तीन लोगों की मौत हुई है। हादसे की जांच कराई जा रही है। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए था। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here