बहराइच में आठ साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या, शव उसके ही खेत में फेंका, गांव में मचा हड़कंप

111
Raw age love: To avenge lover's beating, he cut his parents with an axe, both arrested
14 को हुई वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्यारोपी नाबालिग और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करके बाल सुधार गृह में भेज दिया।

बहराइच। यूपी के बहराइच​ जिले में एक आठ साल के बच्चे की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने बच्चे की हत्या करने के बाद उसका शव गांव के बाहर खेत में फेंक दिया। खोजबीन में ग्रामीणों को बच्चे का शव लहुलुहान हाल में मिला। घटना की सूचना पर एसपी प्रशांत वर्मा ने भी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली।

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस घटना के विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। एसपी का कहना है कि वारदात का खुलासा जल्द किया जाएगा, इसके लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई है।आठ साल के बेटे की गला रेतकर हत्या किए जाने से परिजनों का रो— रोकर बुराहाल हैं, बच्चे की मां बार-बार हत्यारों को कोष रही थी।

रात में ही पहुंची पुलिस

थाना कोतवाली नानपारा अन्तर्गत परसा निवासी किशुन पुत्र मिलन के आठ साल के विवेक का शव उन्हीं के खेत में भट्ठे के पास मिला। बृहस्पतिवार की रात गांव वालों की सूचना पर बच्चे के शव की शिनाख्त की गई। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पुलिस अधीक्षक ने रात में ही मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दिया। पुलिस की मानें तो बच्चे की हत्या किसी धारदार हथियार से गला काटकर की गई है।

वहीं उसके सर के ऊपर भी हमला किया गया है ,जिसके चोट के निशान मिले हैं। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि घटना काफी गंभीर है। पुलिस टीम जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here