बेटी और पत्नी को मौत की नींद सुलाने वाले आरोपी का पेड़ से लटका मिला शव, जानिए पूरा मामला

139
The dead body of a young man preparing for PCS was found hanging outside the village, he had called in the night and told that his life was in danger.
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टरमर्टम के लिए भेज दिया।

चित्रकूट। यूपी के चित्रकूट में बेटी के प्रेम प्रसंग और उसकी आपत्तिजनक फोटो देखने के बाद बेटी और पत्नी को गोली से उड़ाने वाले आरोपी पिता की ​घर से दो किमी दूर जंगल में पेड़ से लटकता हुआ शव मिला।दो लोगों की हत्या और आत्महत्या की यह वारदात बहिलपुरवा थाना इलाके के सेमरदहा गांव में सोमवार दोपहर को हुई। पशु मित्र नंदकिशोर त्रिपाठी उर्फ नंदू की बेटी खुशी (19) ननिहाल माराचंद्र में रहकर पढ़ती थी। वहां उसका प्रेम प्रसंग एक युवक से हो गया।

प्रेमी के साथ गई थी बेटी

वह युवक के साथ कहीं चली गई। तीन दिन बाद लौटी तो नंदू उसे घर ले आया। भतीजे आशीष ने बताया कि सोमवार सुबह बेटी के मोबाइल पर युवक के साथ आपत्तिजनक वीडियो देख नंदकिशोर का पारा चढ़ गया। वह बेटी को घसीटते हुए कमरे में ले गया। इसी बीच पत्नी सीमा भी अंदर आ गई।बंद कमरे में नंदू ने बेटी से युवक के बारे में पूछा तो मां उसका पक्ष लेने लगी। इस पर गुस्साए नंदू ने पत्नी को गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसने बेटी की भी गोली मारकर हत्या कर दी।

भतीजे के आते ही फरार हुआ आरोपी

गोली की आवाज सुनकर नंदू का भतीजा आशीष दीवार फांदकर पहुंचा। नंदू ने खुद को भी गोली मारने का प्रयास किया लेकिन जैसे ही भतीजे ने दरवाजा खोला वह बंदूक और मोबाइल छोड़कर फरार हो गया। लहूलुहान खुशी को जिला अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी और बहिलपुरवा थाना प्रभारी गुलाब सोनकर पुलिस बल के साथ पहुंचे।

घटनास्थल से बंदूक, कारतूस व मोबाइल बरामद किया है। इसके बाद दोहरे हत्याकांड के आरोपी नंदकिशोर का घर से दो किलोमीटर दूर पिपरही पुरवा में शव फंदे से लटकता मिला।अपर एसपी ने बताया कि परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। गृहकलह की ही बात मुख्य रूप से सामने आई है। प्रेम संबंधों को लेकर चल रही चर्चा की आरोपी के पकड़े जाने पर पुष्टि होगी। उधर, देर शाम मानिकपुर एसडीएम प्रमेश श्रीवास्तव घटनास्थल पहुंचे और पीड़ित परिजनों से जानकारी ली।

इसे भी पढें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here