मामी भांजे का प्यार जीते जी परवान न चढ़ सका तो दोनों ने जन्नत में मिलने का किया फैसला

121
Aunt and nephew's love could not be satisfied while alive, so both decided to meet in heaven
दोनों जब जीते जी इस संसार में नहीं मिल पाए तो उस जहां में मिलने का फैसला किया और जहर खाकर जान दे दी।

मुजफ्फरनगर।प्यार करने वालों के लिए रिश्तों की मर्यादा कोई मायने नहीं रखती, उनके लिए यह तो दुनिया वालों द्वारा बनाई गई बंदिशें हैं। प्यार करने वाले जब इस जहां में नहीं मिल पाते है तो प्रेमी जोड़ा संसार छोड़ने से पीछे नहीं हटते। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के मुजफ्फरनगर से सामने आया। यहां एक युवक अपनी मामी के प्यार में इतना पागल हो गया था कि उसे घर वालों द्वारा बंदिश लगाना रास नहीं आया,मामी भी भांजे के साथ ही जीना मरना चाहती थी, दोनों जब जीते जी इस संसार में नहीं मिल पाए तो उस जहां में मिलने का फैसला किया और जहर खाकर जान दे दी।

दोनों खा लिया जहर

यह मामला मुजफ्फनगर केचरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां का रहने वाला एक युवक क्षेत्र के गांव में होली पर अपने मामा की ससुराल आया हुआ था। त्योहार के बाद भी वह अपने घर नहीं लौटा। शुक्रवार को पहले युवक ने घर में रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन उसके लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। कुछ देर बाद ही उसके मामा की साली ने भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। दिनभर दोनों जान बचाने की कोशिश में डॉक्टर जुटे रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। देर शाम दोनों ने दुनिया छोड़ दी। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन दोनों के घर वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे।

वहीं प्रेमी जोड़े की मौत की खबर मिलते ही नायब तहसीलदार बुढ़ाना बृजेश सिंह, कोतवाली प्रभारी बृजेश कुमार शर्मा अस्पताल पहुंचे और परिजनों से मामले की जानकारी ली। दोनों के परिजनों ने किसी भी कार्रवाई से इनकार कर दिया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि युवक-युवती की मौत हुई है। परिजनों ने कार्रवाई से इनकार किया है।

इसे भी पढें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here