भदोही में जमीन के विवाद में छोटे भाई ने बड़े को धारदार हथियार से मारकर भागा

130
In a land dispute in Bhadohi, the younger brother killed the elder with a sharp weapon and ran away.

भदोही। भदोही के सुरियावां के पकरी कला वारी गांव में जमीन के विवाद को लेकर जगदंबा प्रसाद यादव के दो बेटो में लंबे समय विवाद चल रहा था । इस विवाद ने शुक्रवार को खूनी रूप अख्तियार कर लिया। राजनाथ यादव और उनके छोटे भाई के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि छोटे भाई ने आवेश में आकर राजनाथ के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

भदोही में ज्ञानपुर सुरियावां थाना क्षेत्र के पाली चौकी अन्तर्गत पकरी कला वारी गांव में शुक्रवार की देर रात पारिवारिक विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भाई की हत्या कर भागा

शुक्रवार की रात भी राजनाथ यादव (75) व उनके छोटे भाई के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि छोटे भाई ने आवेश में आकर राजनाथ के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।हमले में गंभीर रूप से घायल हुए राजनाथ को आनन-फानन में नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

हत्या की सूचना मिलते ही सीओ अजय कुमार चौहान व सुरियावां पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए फरार आरोपी की गिरफ्तारी की तलाश में जुटी है। परिजनों के मुताबिक आरोपी नशे का आदि था।

इसे भी पढें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here