यह कैसा प्यार: प्रेमिका की शादी से आक्रोशित प्रेमी ने ब्लेड से गर्दन पर किया वार, हालत गंभीर

90
What kind of love is this: Enraged by the marriage of the girlfriend, the lover attacked the neck with a blade, the condition is critical
घर वाले लहुलूहान युवती को इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे।

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में एक दबंग प्रेमी ने प्रेमिका की शादी की आहत होकर सैकड़ों लोगों के बीच में उसके घर में घुसकर उसकी हत्या का प्रयास किया। युवक ने प्रेमिका के गले पर ब्लेड से हमला करके फरार हो गया। इससे घर में हड़कंप मच गया। घर वाले लहुलूहान युवती को इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे।

यहां बता दें कि दो दिन पहले ही प्रेमिका की शादी हुई थी। अभी युवती की हालत गंभीर है। वह मौत और जिंदगी के बीच जूझ रही है। मुरादाबाद के कुंदरकी नगर के मोहल्ला नूरुल्ला में राजकीय कन्या इंटर कॉलेज के निकट के रहने वाले शकील अहमद ने थाने में तहरीर देकर बताया कि 19 फरवरी 2023 को उसने बड़ी बेटी की शादी की थी।

मंगलवार देर शाम उसकी नव विवाहिता बेटी अपने बहन आलिया, इकरा, नेहा और रूबी के साथ मोहल्ले में ही शादी समारोह में खाना खाने गई थीं। इसी बीच मोहल्ले का ही यासीन भी शादी समारोह में घुस आया। यासीन ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बोला कि जब तू मेरी नहीं हुई तो मैं किसी और की भी नहीं होने दूंगा। हमले में बचाव के दौरान आलिया भी जख्मी हुई है। इस समय गंभीर रूप से घायल युवती का मुरादाबाद के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

आरोपी की तलाश

थानाध्यक्ष ललित चौधरी ने बताया कि आरोपी यासीन निवासी मोहल्ला नूरुल्ला कस्बा कुंदरकी के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की है।आरोपी की तलाश में पुलिस की दो टीमें ताबड़तोड़ दबिशें दे रही हैं। पुलिस आरोपी के परिजन और रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है। साथ ही सर्विलांस की मदद से फरार ऑटो चालक के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी है। वहीं जख्मी आलिया का मेडिकल परीक्षण कराया है। इस दुस्सहासिक वारदात के दौरान गर्दन पर वार करने से घायल हुई युवती को उसकी छोटी बहन आलिया ने ही संभाला था।

गर्दन पर घाव है गहरा

नव विवाहिता युवती की गर्दन पर चाकू के वार से गहरा घाव हुआ है। उसका इलाज चल रहा है। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि गर्दन पर गहरा और लंबा घाव है। इसी वजह से डॉक्टर ने युवती को कुछ खाने पीने और बोलने से मना किया है ताकि जल्द से जल्द से घाव भर सके। मजिस्ट्रेट ने पीड़िता के बयान किए, सीओ भी पहुंचीं मुरादाबाद के निजी अस्पताल में इलाज करा रही घायल युवती के मजिस्ट्रेट ने बयान रिकॉर्ड किए हैं। इसके अलावा पुलिस क्षेत्राधिकारी सलोनी अग्रवाल ने भी अस्पताल पहुंच कर पीड़िता के स्वास्थ्य की जानकारी ली है। पीड़ित परिवार को प्रभावी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here