प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पेड़ से लटकती मिली लाश, तीन माह पहले हुई थी युवती से पहचान

117
Clicked on the link to become a millionaire from YouTube, fed up with the blackmailing of hackers
प्रदेश की राजधानी से सामने आया यहां एक युवक ने साइबर अपराधियों की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर खुदकुशी कर ली।

महोबा। यूपी के महोबा जिले में एक युवक की पेड़ से लटकी हुई लाश मिली। युवक बांदा अपने घर से प्रेमिका के बुलाने पर उससे मिलने गया था। सूचना पर पहुंचे सीओ कुलपहाड़ उमेशचंद्र ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर जांच की। मृतक के गले में प्रेमिका का नाम भी गुदा है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। जनपद बांदा के कटरा निवासी बउआ के पुत्र दीपक (22) की एक युवती से तीन माह पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों में फोन पर बातचीत होने लगी। 21 जनवरी को दीपक प्रेमिका से मिलने के लिए निकला था।दो दिन तक उसके घर न पहुंचने पर मृतक की मां रन्नो, बहन ज्योति व पूजा और भाई आशीष उसे ढूढ़ने के लिए महोबा के कस्बा बेलाताल आए थे। इसके बाद में परिजनों ने बेलाताल चौकी पुलिस को मामले की सूचना दी। सोमवार की सुबह दीपक का शव बेलासागर तालाब के पास लगे पेड़ से मफलर के फंदे पर लटकता मिला।

पुलिस बोली- मामला संदिग्ध है

शव के पैर जमीन में रखे होने के जिसके चलते मामला संदिग्ध माना जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की। परिजनों ने मृतक की शिनाख्त दीपक के रूप में की। बहन ज्योति ने बताया कि उसके भाई की बेलाताल निवासी एक लड़की से तीन माह पहले इंस्टाग्राम से दोस्ती हुई थी।लड़की ने फोन करके दीपक को बुलाया था। आशंका जताई कि भाई की हत्या कर शव फंदे पर लटकाया गया है। सीओ, कोतवाली प्रभारी कुलपहाड़ वीरेंद्र प्रताप सिंह व चौकी प्रभारी विनोद कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु की।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here