मां मुझे मत मारो, अब मैं आपको कभी भी नहीं परेशान करूंगी, फिर भी नहीं आया तरस

114
Mother don't kill me, now I will never disturb you, still I do not feel pity
पिता केवल निशा को प्यार करता था, इसी जलन में सौतेली मां ने निशा को मार डाला।

बरेली। 6 साल की निशा की दुनिया मां की मौत के बाद पिता में ही समाई थी, लेकिन जब पिता काम पर चले जाते थे तो निशा घर में अकेली हो जाती थी। इसी कमी को दूर करने के लिए निशा के पिता ने छह माह पहले दो बच्चों की मां से गठबंधन कर लिया था, लेकिन सौतेली मां केवल अपने बच्चों को ज्यादा प्यार करती थी और पिता केवल निशा को प्यार करता था, इसी जलन में सौतेली मां ने निशा को मार डाला।

दो दिन दिन पहले 6 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत के मामले में पुलिस ने उसी दिन पिता की तहरीर पर आरोपी सौतेली मां को गिरफ्तार​ ​कर लिया। इसके बाद पुलिस पूछताछ में सौतेली मां ने जो बताया उसे सुनकर पुलिस वालों के रोंगटे भी खड़े हो गए। दरअसल छह साल की मासूम निशा से उसके पिता से बहुत प्यार करते थे और दूसरी पत्नी के बच्चों को कम प्यार करते थे, कई बार मासूम निशा किसी बात को लेकर जिदद भी करती थी, इसलिए आरोपी ने उसे रास्ते से हटाने की सोच ली। शुक्रवार को पति जब मजदूरी को चला गया तो आरोपी ने सौतेली बेटी का गला दबाकर मार दिया। इसके बाद अपराध को छिपाने के लिए बिस्तर पर ले जाकर सुला दिया।

चार साल पहले हुई थी मां की मौत

छल साल की मासूम निशा की मां की मौत चार साल पहले हो गई थी। इसके बाद पिता किसी तरह बच्ची को संभाल रहे थे, बच्ची को मां की कमी न खले इसलिए भारती नाम की दो बच्चों की मां से गठबंधन कर लिया था। लेकिन भारती को शुरू से ही निशा खटकती थी, क्योंकि पति पहली पत्नी की बच्ची को ज्यादा प्यार करते थे। इसलिए शुक्रवार के बच्ची को मार दिया, जब पति ने काम से आते ही निशा के बारे में पूछा तो भारती ने बताया कि वह सो रही है। पिता ने निशा को उठाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं उठी, तो पिता उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत बता दिया।

दहनाने से पहले पहुंची पुलिस

निशा का शव लेकर घनश्याम जब घर पहुंचा तो काफी देर तक महिला उसे उलझाए रखी और बोली कि अंधेरा होने पर शव का दफनाया जाएगा। इसके बाद निशा के मामा को जब इसकी जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंचे बच्ची के गले पर दबाने का निशान देखकर संदेह हुआ तो पुलिस को सूचना ​दी, इस दौरान शव को दफनाने की तैयारी हो गई थी, लेकिन मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया।बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र दौलतपुर गांव निवासी घनश्याम की छह साल की बेटी निशा की सौतेली मां भारती ने गला दबाकर हत्या कर दी थी, जिसने पुलिस के सामने हत्या की बात स्वीकार की।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here