यस बैंक ने अपने अल्ट्रा एचएनआई ग्राहकों के लिए यस प्राइवेट डेबिट कार्ड लॉन्च किया

185
Yes Bank launches Yes Private Debit Card for its Ultra HNI customers
नए डेबिट कार्ड को विशेष रूप से संपन्न पेशेवरों और उद्यमियों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। यस बैंक ने मास्टरकार्ड के साथ साझेदारी में बैंक के अल्ट्रा-हाई नेट वर्थ इंडिविजुअल (यूएचएनआई) ग्राहकों के लिए यस प्राइवेट डेबिट कार्ड लॉन्च करने की घोषणा की। यात्रा, तंदुरूस्ती, जीवन शैली जैसी श्रेणियों की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सुविधाओं और विशेषाधिकारों से लैस, सभी नए डेबिट कार्ड को विशेष रूप से संपन्न पेशेवरों और उद्यमियों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है।

ग्राहकों की जरूरत

बैंक ने मास्टरकार्ड के प्रीमियम वर्ल्ड एलीट प्लेटफॉर्म पर कार्ड लॉन्च किया है – यूएचएनआई ग्राहकों के लिए एक सिग्नेचर ग्लोबल प्रोग्राम। इसके साथ, यस बैंक इस प्लेटफॉर्म पर डेबिट कार्ड लाने वाला एशिया पैसिफिक का पहला बैंक बन गया है। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, राजन पेंटल, ग्लोबल हेड- रिटेल बैंकिंग, यस बैंक ने कहा, “यस बैंक में, हम अपने ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों और आकांक्षाओं को समझते हैं और इन गतिशील आवश्यकताओं से मेल खाने वाले समाधान लाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

यस प्राइवेट डेबिट कार्ड के लॉन्च के साथ हमारा उद्देश्य अपने कार्ड प्रस्ताव को और भी मजबूत करना है। कार्ड हमारे व्यापक नेटवर्क और मजबूत संबंधों का लाभ उठाकर यस प्राइवेट ग्राहकों को विश्व स्तर के विशेषाधिकारों तक निर्बाध पहुंच प्रदान करेगा। हमारा मानना है कि नया डेबिट कार्ड एक आकर्षक प्रस्ताव है जो यात्रा, स्वास्थ्य, जीवन शैली और विलासिता में सर्वश्रेष्ठ लाभ प्रदान करता है, जिससे हमारे अमीर ग्राहकों को एक बेजोड़ बैंकिंग अनुभव मिलता है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here