गाजियाबाद से घर लौटते समय अनियंत्रित कार तालाब में गिरी,चार लोगों की मौत

106
While returning home from Ghaziabad, an uncontrolled car fell into a pond, four people died
यह हादसा हापुड़ के कपूरपुर थाना इलाके के गांव समाना कमरूदीन नगर मार्ग पर हुआ।

हापुड़। यूपी के हापुड़ जिले में बुधवार देर रात हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भिजवाया एवं हादसे की जांच में जुट गई। यह हादसा हापुड़ के कपूरपुर थाना इलाके के गांव समाना कमरूदीन नगर मार्ग पर हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बुधवार देर रात एक कार बेकाबू होकर तालाब में गिर गई। हादसे में कार सवार चारों लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से चारों के शव और गाड़ी को बाहर निकलवाया। चारों लोग गाजियाबाद से लौट रहे थे। हादसे के काफी देर बाद लोगों को पता चला।

सभी गाजियाबाद में करते थे काम

मृतकों की पहचान समाना गांव के रहने वाले राहुल, हारुन, शौकीन और मूलरूप से बुलंदशहर जनपद और फिलहाल गांव ककराना में रहने वाले अरुण के रूप में हुई है। सभी गाजियाबाद के वेदांता फार्म हाउस में पार्किंग की ठेकेदार का काम करते थे।बुधवार की रात को वह गाजियाबाद से घर आ रहे थे। जैसे ही कार तालाब के पास पहुंची तभी बेकाबू होकर तालाब में गिर गई। जिसमें चारों लोग डूब गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here