प्यार की सजा: पत्नी की हत्या के बाद युवक पहुंचा थाने बोला, मैंने अपनी पत्नी को मार डाला,मुझे जेल में डाल दो

136
Punishment of love: After killing his wife, the young man reached the police station and said, I killed my wife, put me in jail
हत्या के बाद उदय थाने पहुंचा और मुझे गिरफ्तार कर लो मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

आगरा। पहले से पति से धोखा खाई ज्यो​ति ने बड़ी हसरत से उदय से दिल लगाया था,लेकिन उसे नहीं पता था कि उसने जिस पर विश्वास कर अपना सबकुछ न्योछावर कर दिया, वह उसे धोखा दे रहा है। शादी के बाद ही ज्योति को पता चला कि उसका पति शादीशुदा है तो उसके अरमानों पर पानी फिर गया। इसके बाद भी ज्योति ने तीन साल तक जैसे—तैसे परिवार रूपी गाड़ी चलाई, लेकिन बुधवार को हुए झगड़े के बाद उदय ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी। ज्योति की हत्या के बाद उदय थाने पहुंचा और मुझे गिरफ्तार कर लो मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

उदय से दोस्ती के बाद की थी शादी

थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया कि मृतका ज्योति के पिता बाबूराम पुलिस विभाग में थे। उनकी मौत हो गई थी। मृतक आश्रित में उनकी पत्नी सोना को फालोअर की नौकरी लगी थी। बेटी ज्योति का पहले पति से तलाक हो गया था। इसके बाद वो उदय सिंह की सिक्योरिटी एजेंसी में काम करने लगी। सिक्योरिटी एजेंसी में नौकरी के दौरान ही ज्योति की दोस्ती उदय से हो गई। दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। वर्ष 2019 में कोर्ट मैरिज करने के बाद उदय और ज्योति शेखर एन्क्लेव में साथ रहने लगे। शादी के बाद ज्योति को पता चला कि उदय पहले से शादीशुदा है। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। मारपीट भी होती थी। ज्योति का डेढ़ साल का बेटा भी है।

झगड़ा के बाद की हत्या

मंगलवार सुबह 11 बजे पति-पत्नी में झगड़ा हो गया था। दोपहर में उदय ने ज्योति की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद थाना सिकंदरा पहुंच गया। हालांकि पुलिस का कहना है कि सूचना पर उसे गिरफ्तार किया गया है। उदय ने बताया कि वह ज्योति को अपने घर ले जाकर रहना चाहता था। मगर, वो गांव में जाने के लिए तैयार नहीं हुई। इसको लेकर विवाद होता था। इसलिए हत्या कर दी।

घटना की जानकारी पर मृतका की मां सोना और भाई निखिल पहुंच गए। उनका कहना था कि ज्योति के साथ उदय सिंह ने धोखा किया था। इस वजह से वो विरोध करती थी। उदय ज्योति के साथ आए दिन मारपीट करता था। वह शिकायत करती थी। पुलिस से शिकायत करने पर उदय माफी मांग लेता था। उसे अपने घर ले जाता था।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here