bengaluru news: नौकरानी से रासलीला रचाते समय वृद्ध की हुई मौत, बदनामी के डर से शव को सड़क किनारे फेंका, ऐसे खुला राज

166
bengaluru news: old man died while making rasleela with maid, fear of defamation threw the dead body on the roadside, such a secret
पिछले दिनों भी वह ​नौकरानी के साथ अंतरंग था, इसी दौरान उसे अटैक आ गया और उसका दम निकल गया।

बेंगलुरु। बेंगलुरु पुलिस ने पिछले दिनों सड़क किनारे मिले 67 वर्षीय वृद्ध की लावारिस मिली लाश की शिनाख्त करने के साथ मौत की वजह भी पता लगा लगा ली हैं। पुलिस ने जो खुलासा किया है, उसे जानकर हर कोई हैरान हैं। दरअलस उक्त वृद्ध चोरी ​छिपे अपनी नौकरानी के घर जाकर यौन सुख प्राप्त करता था। पिछले दिनों भी वह ​नौकरानी के साथ अंतरंग था, इसी दौरान उसे अटैक आ गया और उसका दम निकल गया। इसके बाद नौकरानी ने किसी तरह वृद्ध का शव लाकर सड़क के किनारे पटक दिया था।

पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग की मौत के बाद नौकरानी ने अपने पति और भाई की मदद से उस शख्स की लाश को चादर और प्लास्टिक कवर से ढक कर ठिकाने लगा दिया था, पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों ने कबूल किया है कि पकड़े जाने के डर से उन्होंने ऐसा किया था।

चोरी छिपे नौकरानी के घर पहुंचा था बुजुर्ग

पुलिस के मुताबिक, जेपी नगर के रहने वाले बालासुब्रमण्यम की लाश 17 नवंबर को सड़क किनारे लावारिस हालत में पाई गई थी। जांच में पता चला कि वह शख्स एक दिन पहले अपने घर से निकला था, अपने पोते को बैडमिंटन क्लास में छोड़ने के बाद उसने अपने परिवार के सदस्यों को फोन कर बताया कि वह घर थोड़ी देर में घर आएगा; जब वह शख्स देर रात तक वापस घर नहीं लौटा और उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था, इसके बाद घर वालों ने सुब्रमण्यनगर पुलिस थाने में बुजुर्ग की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

बदनामी के डर से लाश को लगाया ठिकाने

पुलिस ने जांच में पाया कि बुजुर्ग अपने पोते को बैडमिंटन क्लास में छोड़ने के बाद अपनी प्रेमिका के घर चला गया था, जो उसके घर की नौकरानी भी थी। पुलिस ने जांच में पाया कि नौकरानी से यौन संबंध बनाने के दौरान ही बुजुर्ग के सीने में दर्द हुआ और दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। बुजुर्ग शख्स की पिछले साल ही एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी, बुजुर्ग की मौत के बाद नौकरानी ने मामले के खुलने और पकड़े जाने के डर से अपने पति और भाई के साथ मिलकर बुजुर्ग की लाश को ठिकाने लगाने के लिए बोरे में भर कर सड़क किनारे फेंक दिया था।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here