राहुल गांधी के बयान को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बताया अमर्यादित, बोले देश और सेना का किया अपमान

144
UP CM Yogi Adityanath called Rahul Gandhi's statement as indecent, insulted the country and the army
जब पूरा देश और दुनिया ये कह रही है कि हमारी बहादुर सेना ने चीन को करारा जवाब दिया है तो इस तरह बयान देना शर्मनाक है।

लखनऊ। कांग्रेस के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा देश की सेना पर दिए गए बयान पर पूरे देश में काफी निंदा हो रही है। इसी कड़ी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चीन द्वारा किए गए अतिक्रमण पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए बयान की निंदा की है और इसे अमर्यादित करार दिया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि राहुल गांधी का बयान अमर्यादित, बचकाना, देश विरोधी तत्वों को प्रेरित करने वाला और देश की बहादुर सेना का अपमान करने वाला है। हम उनके इस बयान की निंदा करते हैं।उन्होंने कहा कि जब पूरा देश और दुनिया ये कह रही है कि हमारी बहादुर सेना ने चीन को करारा जवाब दिया है तो इस तरह बयान देना शर्मनाक है।

#WATCH | Rahul Gandhi’s statement is outrageous & inspires anti-national elements. It is going to insult India & Indian Army at international level. We condemn this. During the Doklam incident, instead of respecting our soldiers, his character was evident: UP CM Yogi Adityanath pic.twitter.com/kJiVMudNYp

— ANI (@ANI) December 17, 2022

डोकलाम विवाद के बाद भी आया था ऐसा बयान

यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पहली बार नहीं है। डोकलाम में भी जब चीन ने घुसपैठ की कोशिश की थी तो उस समय भी कांग्रेस और राहुल गांधी सेना के पराक्रम और शौर्य की तारीफ करने की जगह चीनी दूतावास के साथ मिलकर भारत विरोधी कृत्यों को प्रश्रय दे रहे थे। उनका बयान अत्यंत निंदनीय है। वो देश की सेना के पराक्रम पर उंगली उठाते हैं।हम राहुल गांधी की इस सोच की निंदा करते हैं और ये मांग करते हैं कि वो देश की जनता और बहादुर जवानों से माफी मांगें। उन्हें देश को बार-बार कठघरे में खड़ा करने की आदत से बचना चाहिए।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here