तेजस्वी पर प्रशांत ने किया कटाक्ष, बोले 10वीं फेल मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे और पढ़े-लिखे ठोकरे खाने को मजबूर

139
Prashant sarcasm on Tejashwi, said 10th failed dreaming of becoming Chief Minister and educated people are forced to stumble
सामान्य परिवार के पढ़े लिखें लोग नौकरी और रोज़गार के लिए दर-दर की ठोकर खा रहे हैं।

पटना। बिहार की राजनीति इन दिनों बदलाव के दौर से गुजर रही है।मौजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव को अपना राजनीतिक वारिस घोषित किया है तब से विपक्ष में खलबली मच हुई है। इसी कड़ी में चुनावी रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव की योग्यता पर सवाल खड़े किए हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि यहां पढ़े-लिखे लोग रोजगार के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं और बिहार में दसवीं पास नहीं करने वाले, नेताओं के बच्चे मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं।

तेजस्वी को याद दिलवाया 10 लाख रोजगार का वादा

प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक शेयर किया जिसमें बहाली की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे बिहार शिक्षक पात्रता परीक्षा (TET) और केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) में उत्तीर्ण उम्मीदवारों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर रही है। प्रशांत किशोर ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि 10 लाख सरकारी नौकरियों का झूठा वादा करने वाली सरकार TET और CTET पास कर बेरोज़गार बैठे लोगों पर लठियां चलवा रही है। उन्होंने आगे लिखा कि बिहार में दसवीं पास नहीं करने वाले नेताओं के बच्चे मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं और सामान्य परिवार के पढ़े लिखें लोग नौकरी और रोज़गार के लिए दर-दर की ठोकर खा रहे हैं।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here