पंचकोषीय करके लोट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत,गांव में मचा कोहराम

73
Three friends who were rolling in a pentacle died in a road accident, there was a commotion in the village
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी।

बस्ती। यूपी के बस्ती जिले में गुरुवार देर रात हुए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। यह हादसा बस्ती जिले में फोरलेन पर हरैया थाना इलाके के बिजरा गांव के पास स्थित ढाबे के सामने बेकाबू ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया। जिस पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी।

ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कप्तानगंज थाना इलाके के बरहपुर निवासी 24 वर्षीय अंकित मिश्रा और शिवाकांत मिश्रा पुत्र सुभाष चंद्र गांव के 20 वर्षीय दीपक पुत्र मेंही लाल और इसी थाना क्षेत्र के हसवर निवासी रिश्तेदार 18 वर्षीय रंजीत पुत्र मंगरू के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर अयोध्या पंचकोसी परिक्रमा में शामिल होने जा रहे थे। रात करीब सवा नौ बजे हरैया थाने के बिजरा गांव के सामने स्थित गजानन ढाबा के पास पीछे से पहुंचे ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया। जिससे बाइक पर सवार अंकित मिश्रा और रंजीत काफी दूर तक घिसटते सकते चले गए और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

पीछे से दूसरी बाइक पर आ रहे इनके गांव के तीन अन्य लोगों ने आसपास ले लोगों और पुलिस की मदद से गंभीर रूप से घायल दीपक को सीएचसी हरैया पहुंचाया। जहां दीपक ने भी दम तोड़ दिया। वहीं इस विषय में एसएचओ शैलेश सिंह ने बताया कि तीनों में से किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था। हादसे की सूचना पाकर तीनों के परिवार में कोहराम मच गया। साथ जाने के लिए दूसरी बाइक से निकले लोगों का भी रो रोकर बुरा हाल है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here