न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने फार्म पावर अवार्ड्स 2022 में दो पुरस्कार हासिल किए

72
New Holland Agriculture wins two awards at Farm Power Awards 2022
प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले फार्मपावर अवार्ड्स में उनओ ईएम और संस्थानों के प्रयासों को सम्मानित किया जाता है

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। सीएनएच इंडस्ट्रियल के ब्रांड, न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर को चौथे फार्म पावर अवार्ड्स में न्यू हॉलैंड 3037 टीएक्स 4डब्लूयूडी ट्रैक्टर के लिए 31-40 एचपी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ट्रैक्टर के पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है। न्यू हॉलैंड रोल-बार 125 राउंड बेलर ने भी अवार्ड्समें वर्ष के सर्वश्रेष्ठ लॉन्च (इम्प्लिमेंट) का पुरस्कार हासिल किया।

प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले फार्मपावर अवार्ड्स में उनओ ईएम और संस्थानों के प्रयासों को सम्मानित किया जाता है जिन्होंने उद्योग में महत्वपूर्ण योगदान दिया है और किसानों के जीवन को सकारात्मक तरीके से प्रभावित किया है। सम्मान से सम्मानित, गगनपाल-निदेशक,कृषि ब्रांड इंडिया, सीएनएच इंडस्ट्रियल, ने कहा, “न्यू हॉलैंड कृषि में, हम भारतीय किसानों के लिए विश्वस्तरीय गुणवत्तावाले और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद उपलब्ध कराने हेतु प्रतिबद्ध हैं।

मौजूदा उत्पादों से परे, यह ब्रांड उद्योग के लिए स्थायी समाधान विकसित करने हेतु संसाधनों का निवेश करने के लिए भी समर्पित है। हमें इस पुरस्कार को पाने की बेहद खुशी है और हम सर्वोत्तम कोटि की मशीनें लगातार उपलब्ध कराते रहने और भारत में इस क्षेत्र के विकास में सहायता करने के लिए और उत्साहित हैं।”

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here