एक गुलाब जामुन के चक्कर में हुआ महाभारत, एक युवक की मौत, कई की हालत गंभीर

179
Mahabharata happened due to a Gulab Jamun affair, death of a young man, condition of many critical
देखते ही देखते पंडाल में हड़कंप मच गई।

आगरा। पर्यटन नगरी आगरा में शादी के दौरान उस समय हड़कंप मच गया। जब शादी में गुलाब जामुन के लिए जंग छीड़ गई। मारपीट में एक युवक की मौत हो गई,जबकि कई लोग घायल हो गए। शुरुआत में खाने के लिए रखे बर्तन फेंके और कुर्सियाें से एक दूसरे को मारा गया। चाकू लगने से घायल एक युवक की मौत हो चुकी है और अन्य घायलाें को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस, दोनाें पक्षाें से पूछताछ कर रही है।

शादी में मचा हड़कंप

घटना एत्मादपुर की है। यहां मोहल्ला शेखान निवासी उस्मान की बेटियाें की शादी जैनब और साजिया विनायक भवन में चल रही थी। बरातें खंदाैली के मोहल्ला व्यापारी निवासी वाकर के बेटाें जावेद और राशिद की आई थी। नाश्ता आदि के बाद शादी की रस्में शुरू होती, उससे पहले ही गुलाब जामुन को लेकर बरातियाें का विवाद हो गया। बातचीत से बढ़ते हुए मामला मारपीट तक पहुंच गया। देखते ही देखते पंडाल में हड़कंप मच गई। लोगाें को शुरुआत में समझ ही नहीं आया कि आखिर मामला क्या है।

मौके पर पहुंची पुलिस

शादी समारोह के दौरान मारपीट में हुई मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। चाकू लगने से घायल 20 वर्षीय सनी पुत्र खलील की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं शाहरुख व सनी व अन्य घायल हैं। गुरुवार सुबह पुलिस विनायक भवन पहुंचकर प्रत्यक्षदर्शियाें से पूछताछ कर रही है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर है। प्रशिक्षु सीओ सैयद अरीब अहमद ने बताया कि मिठाई को लेकर विवाद हुआ, जिसमें तीन लोग घायल हो गए थे। जिसमें से उपचार के दौरान सुबह एक युवक की मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here